whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

महिलाएं हो जाएं सतर्क! मार्केट में घूम रहे नए ठग, गहनों की फोटोकॉपी कराने के बहाने हो रहा खेल

Gwalior Woman Fraud Case: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में बीमार महिला से ठगी का मामला सामने आया है। महिला को एक युवती ने झांसा दिया और वह गहने लेकर फुर्र हो गई। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिली है। ठगी का मामला सामने आने के बाद पुलिस आरोपी युवती की तलाश कर रही है।
06:59 PM Jul 14, 2024 IST | Parmod chaudhary
महिलाएं हो जाएं सतर्क  मार्केट में घूम रहे नए ठग  गहनों की फोटोकॉपी कराने के बहाने हो रहा खेल
fraud

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में कमर दर्द की बीमारी ठीक करवाने का झांसा देकर एक युवती ने महिला से करीब दो लाख के गहने ठग लिए। वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। युवती ने पहले मंदिर में पूजा पाठ के बहाने गहने उतरवाए। फिर गहनों की फोटोकॉपी करवाने के बहाने उन्हें लेकर फरार हो गई। वारदात बहोड़ापुर थाना क्षेत्र की है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवती के खिलाफ मामला दर्ज किया है। दरअसल मुरैना जिले के बागचीनी में रहने वाली कमलेश कुशवाह काफी समय से कमर दर्द की बीमारी से परेशान हैं। वे अपने पति अमर सिंह कुशवाह के साथ बानमोर से बहोड़ापुर तक टेंपो में सवार होकर आ रही थीं।

झांसे में लेकर युवती दंपती को ले आई मंदिर

इसी टेंपो में बैठी एक अज्ञात युवती उनसे बात करने लगी तो महिला ने अपनी बीमारी को लेकर उससे जिक्र कर दिया। बताया कि वे दवा लेने ग्वालियर जा रही हैं। इस पर युवती ने कहा कि उसे भी इसी तरह का दर्द हुआ था। उसने बहोड़ापुर पर एक माता के मंदिर में अर्जी लगाई और दर्द पूरी तरह से गायब हो गया। दर्द से पीड़ित कमलेश युवती की बातों में आ गई और वे भी मंदिर पर पूजा कराने के लिए शातिर युवती के साथ चली गईं। मंदिर पहुंचते ही युवती ने महिला के पति को पूजा का सामान लेकर आने को कहा। जब पति सामान लेने चला गया तो महिला के साथ पूजा करवाने बैठ गई। युवती ने कमलेश कुशवाह के गहने उतरवाकर पूजा में रखवाए।

यह भी पढ़ें:दूल्हे ने दुल्हन को तिरछी नजर से देखा, बिगड़ गई बात; फिर थाने में हुई शादी…जानें मामला

कमलेश ने अपना एक तोले का मंगलसूत्र और उसमें लगे आठ मोती पूजा में रख दिए। इसके बाद युवती उनसे बोली कि इस मंदिर में पूजा का महत्व तब ही माना जाता है, जब गहनों की फोटोकॉपी मंदिर में लगी हो। इस बहाने से युवती महिला का मंगलसूत्र फोटोकॉपी करवाने के बहाने लेकर फरार हो गई। जब वापस नहीं लौटी तो महिला और उसका पति दिनभर मंदिर पर युवती का इंतजार करते रहे। लेकिन वह नहीं लौटी। धोखाधड़ी का पता लगने के बाद दंपती थाने पहुंचे और शिकायत दी। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो युवती की हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:हेलीकॉप्टर से बारात लेकर पहुंचा गाजियाबाद का दूध कारोबारी, दुल्हन की विदाई देखने उमड़ी भीड़

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो