whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बेवफा प्रेमी की बांहों में तोड़ा दम; आरोपी ने सुनाई आंखों देखी कहानी, गृह मंत्रालय के सिक्योरिटी ऑफिसर की बेटी थी

Gwalior MP Aakriti Bhadauria Suicide Case: गृह मंत्रालय में तैनात सुरक्षा अधिकारी संजय भदौरिया की बेटी के सुसाइड केस में बड़ा अपडेट सामने आया है। मामले में मृतका के प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जिसे पूछताछ में सुसाइड करने की पूरी आंखों देखी कहानी सुनाई।
11:23 AM Apr 18, 2024 IST | Khushbu Goyal
बेवफा प्रेमी की बांहों में तोड़ा दम  आरोपी ने सुनाई आंखों देखी कहानी  गृह मंत्रालय के सिक्योरिटी ऑफिसर की बेटी थी
Gwalior MP LLB Student Aakriti Bhadauria Suicide Case

कमल वर्मा, ग्वालियर

Gwalior MP Aakriti Bhadauria Suicide Case: देश के गृह मंत्री अमित शाह के विभाग में तैनात सुरक्षा अधिकारी संजय भदौरिया की बेटी आकृति भदौरिया के सुसाइड केस में बड़ा अपडेट सामने आया है। LLB की स्टूडेंट आकृति ने 3 दिन पहले मध्य प्रदेश के ग्वालियर में किले की दीवार से कूदकर जान दे दी थी। उसने अपने प्रेमी की बांहों में दम तोड़ा था। आरोप मृतका के प्रेमी पर ही लगे और पुलिस ने उसे दबोच भी लिया।

पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को घटना की आंखों देखी कहानी सुनाई, क्योंकि जब आकृति ने सुसाइड की, वह मौके पर मौजूद था और उसने उसे रोकने की कोशिश भी की थी, लेकिन उसके पकड़ने से पहले उसने छलांग लगा दी थी। आरोपी की पहचान आदित्य शर्मा के रूप में हुई है। वह आकृति का ब्वॉयफ्रेंड था, लेकिन उसने किसी और से शादी कर ली थी, इससे निराश होकर आकृति ने उससे झगड़ा किया और सुसाइड कर ली।

यह भी पढ़ें:Odisha Bus Accident: 5 लोगाें को मौत की नींद सुलाने वाले एक्सीडेंट का सच आया सामने

सुसाइड के लिए उकसाने का केस दर्ज

पड़ाव थाना पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, आदित्य शर्मा के खिलाफ आकृति को सुसाइड करने के लिए उकसाने की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। हालांकि आकृति के परिजनों ने आदित्य के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करने की मांग की है, लेकिन पूछताछ में आदित्य ने बेवफाई की कहानी सुनाई, जिसके बाद उसके खिलाफ उकसाने के आरोप और धाराएं लगाकर केस दर्ज किया गया। आदित्य ने पुलिस को बताया कि उसका आकृति के साथ अफेयर था, लेकिन वह उससे शादी नहीं करना चाहता था।

आदित्य ने पुलिस को बताया कि उसने उसे शादी करने से इनकार कर दिया था। इस बात से आकृति काफी दुखी थी। आदित्य ने गत 6 मार्च को ही शादी की है, लेकिन आकृति उसे मिलने के लिए बुला रही थी। काफी फोन करने के बाद जब वह उससे मिलने गया तो उसने झगड़ा किया और किले की दीवार से कूद गई। बता दें कि आकृति का शव किले की तलहटी में मिला था और लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी थी।

यह भी पढ़ें:बारिश बनी आफत! 6 लोगों की मौत; श्रीनगर में झेलम में नाव पलटी, 3 अभी भी लापता

कौन है आकृति भदौरिया?

पुलिस सूत्रों के अनुसार, आकृति भदौरिया केंद्रीय गृह मंत्रालय में तैनात सिक्योरिटी ऑफिसर संजय भदौरिया की बेटी है। परिवार ग्वालियर के महाराजपुरा थाना क्षेत्र के तहत आने वाली पुष्कर कॉलोनी में रहता है। संजय ड्यूटी के चलते दिल्ली में रहते हैं। वहीं आकृति मां-भाई के साथ ग्वालियर में रहती थी और एमिटी यूनिवर्सिटी से लॉ कर रही थी।

आकृति थर्ड ईयर की स्टूडेंट थी और आदित्य उसका बेस्ट फ्रेंड था। वह उसे पसंद करती थी और उससे शादी करना चाहती थी, लेकिन आदित्य ने मार्च 2024 में किसी और से शादी कर ली। इसके चलते वह डिप्रेशन में थी और 15 अप्रैल को आदित्य से मिलने के लिए ही घर से निकली थी, लेकिन परिजनों को पता नहीं था कि वह कभी वापस नहीं आएगी।

यह भी पढ़ें:नींबू, सिंदूर, गुड़िया और काला जादू टोना; पूर्व CM चंद्रशेखर राव के घर के बाहर तांत्रिक क्रिया से मचा हड़कंप

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो