whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

आर्मी अफसरों की महिला मित्र को बंधक बना गैंगरेप, इंदौर में सुनसान रात में हुई वारदात

MP Crime News: एमपी के इंदौर में बदमाशों ने मंगलवार रात दो सैन्य अफसरों के साथ मारपीट की और उनकी महिला के साथ गैंगरेप किया। मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को अरेस्ट किया है जबकि बाकी बदमाशों की पुलिस तलाश कर रही है।
12:31 PM Sep 12, 2024 IST | Rakesh Choudhary
आर्मी अफसरों की महिला मित्र को बंधक बना गैंगरेप  इंदौर में सुनसान रात में हुई वारदात
Indore Crime News

Indore Crime News: मध्यप्रदेश के इंदौर से डरा देने वाला मामला सामने आया है। यहां दो युवा सैन्य अधिकारियों और उनकी महिला मित्र पर कुछ बदमाशों ने रात में हमला कर दिया। इतना नहीं बदमाशों ने बंदूक की नोक पर महिला से गैंगरेप किया। इसके बाद एक ट्रेनी अफसर को बंधक बनाकर 10 लाख रुपये की फिरौती मांगी। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर भारी पुलिस फोर्स भेजी गई, लेकिन सभी आरोपी मौका पाकर जंगल में भाग गए।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने 6 संदिग्धों की पहचान कर ली है। इनमें से 2 को जंगल में ही अरेस्ट कर लिया है। एडिशनल एसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि हमले में दोनों सैन्य अधिकारी घायल हो गए, उनमें से एक ने वरिष्ठ अधिकारी को फोन किया तो महू से आधे घंटे बाद पुलिस पहुंची तब तक बदमाश महिला की आबरू लूट चुके थे।

घूमने के लिए अहिल्या गेट आए थे सैन्यकर्मी

मामले की जानकारी देते हुए ग्रामीण एसपी हितिका वासल ने बताया कि दोनों सैन्यकर्मी महू की इन्फेंट्री स्कूल में यंग ऑफिसर्स कोर्स कर रहे हैं।  सैन्य अफसर ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि वे चारों लोग मंगलवार की रात महू-मंडलेश्वर रोड पर जाम गेट के पास अहिल्या गेट पहुंचे थे। अहिल्या गेट के पास बने मंदिर में बहुत से भक्त दर्शन को आते हैं।

एक कपल पहाड़ पर घूमने गया था 

शिकायत के अनुसार मंगलवार की रात 2 बजकर 30 मिनट पर एक अधिकारी और उनकी महिला मित्र कार में थे। जबकि दूसरा अधिकारी और उनकी महिला मित्र कार से उतरकर पहाड़ी पर घूमने चले गए थे। इसके बाद चीखने की आवाज सुनकर दोनों नीचे आए। शिकायत के अनुसार बदमाशों ने कार में बैठे जोड़े को बंदूक की नोक पर बंधक बना लिया। दूसरे सैन्य अधिकारी से 10 लाख रुपये की फिरौती लाने को कहा। इस पर दूसरे अधिकारी ने महू में अपने सीनियर्स को सूचित किया।

ये भी पढ़ेंः हरियाणा में BJP ने पूर्व प्रदेश अध्यक्ष का टिकट क्यों काटा? गोपाल कांडा से तोड़ा गठबंधन, तीसरी लिस्ट का एनालिसिस

मेडिकल रिपोर्ट में हुई पुष्टि

पुलिस चारों को लेकर सुबह 6ः30 बजे महू के सिविल हाॅस्पिटल पहुंची। जहां मेडिकल जांच में सामने आया कि एक महिला के साथ गैंगरेप हुआ। डाॅक्टरों ने बताया कि दोनों अधिकारियों के शरीर पर चोट के निशान थे। एसपी ने बताया कि मामले को लेकर बड़गोंडा पुलिस ने बीएनएस की धारा 70, 310-2, 308-2 और 115-2 के अलावा आर्म्स एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ेंः बम ब्लास्ट और फायरिंग के मामले में फंसा ये दिग्गज पूर्व कप्तान, प्रदर्शनकारियों ने फूंक दिया था घर

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो