whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

15 साल की दुल्हन, 30 का दूल्हा; नाबालिग का निकाह कराने वाला MP का मौलाना गिरफ्तार

Indore Latest News : मध्य प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आई है। नाबालिग लड़की का निकाह करवाने वाला मौलाना गिरफ्तार हो गया है। दुल्हन 15 साल की थी और दूल्हा 30 साल का। पुलिस ने निकाह रुकवा दिया है।
10:25 AM May 16, 2024 IST | Deepak Pandey
15 साल की दुल्हन  30 का दूल्हा  नाबालिग का निकाह कराने वाला mp का मौलाना गिरफ्तार
मध्य प्रदेश में मौलाना गिरफ्तार।

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश में नाबालिग लड़कियों की शादी कराने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इंदौर में एक और मामला सामने आया है। एक मौलाना नाबालिग लड़की की शादी एक युवक से करवा रहा था। सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी मौलाना को गिरफ्तार कर लिया।

इंदौर के खजराना में मौलाना महबूब रजा एक किशोरी का निकाह करवा रहा था। किशोरी की उम्र सिर्फ 15 साल थी, जबकि युवक 30 साल का था। मौलाना दोनों का निकाह करवाने की कोशिश कर रहा था। आसपास के लोगों ने इस मामले की सूचना दी, जिस पर पुलिस हरकत में आ गई।

यह भी पढ़ें : सेकेंड ईयर की छात्रा से गैंगरेप, प्रेमी और उसके दोस्त बने हैवान, तलवार से काटी उंगलियां

पुलिस ने निकाह रुकवा दिया

आनन-फानन में खजराना थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और निकाह रुकवा दिया। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने मौलाना महबूब रजा पुत्र सुल्तान आलम को गिरफ्तार कर लिया। अब पुलिस मौलाना को कोर्ट में पेश करके जेल भेजेगी। साथ ही जिला प्रशासन ने नाबालिग लड़की को सही सलामत घर भेज दिया।

यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश पुलिस का अनोखा अभियान, उर्दू और फारसी के शब्दों का होगा बहिष्कार

हर एंगल से छानबीन कर रही पुलिस

पुलिस अब मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस यह पता लगा रही है कि नाबालिग लड़की के घर वालों की रजामंदी से यह निकाह हो रहा था या फिर यह कोई धर्मांतरण का मामला तो नहीं है। टीम हर एंगल से इस मामले की जांच करेगी। अगर कोई और भी इस मामले में शामिल पाया गया तो उसे भी गिरफ्तार किया जाएगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो