whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पुलिसवाले ने CPR देकर बेहोश युवक की बचाई जान, वायरल वीडियो में जमकर तारीफ कर रहे यूजर्स

MP News: मध्यप्रदेश के इंदौर में सोमवार शाम को एक पुलिसकर्मी ने सीपीआर देकर सड़क किनारे बेहोश पड़े युवक की जान बचा ली। युवक ने इसके लिए पुलिसकर्मी को धन्यवाद दिया।
01:28 PM Aug 20, 2024 IST | Rakesh Choudhary
पुलिसवाले ने cpr देकर बेहोश युवक की बचाई जान  वायरल वीडियो में जमकर तारीफ कर रहे यूजर्स
Indore CPR News

Indore MP News: इंदौर के किशनगंज थाने में तैनात सिपाही ने सोमवार शाम को सीपीआर देकर एक व्यक्ति की जान बचाई। घटना इंदौर और महू के बीच हुई। शाम करीब साढ़े पांच बजे पीथमपुर निवासी जगदीश अपनी 14 साल की बेटी के साथ एक्टिवा पर जा रहे थे। इस दौरान जगदीश को अचानक घबराहट हुई तो उन्होंने एक्टिवा रोक दी। इसके बाद पिता की हालत देखकर बच्ची जोर-जोर से मदद के लिए चिल्लाने लगी।

मासूम बच्ची की चीखें सुनकर भीड़ तो जमा हो गई लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की। तभी किशनगंज थाने से बाइक पर निकले सिपाही राघवेंद्र भीड़ के पास पहुंचे। उन्होंने जगदीश को देखा तो वे पूरा मामला समझ चुके थे। उन्होंने समझदारी दिखाते हुए जगदीश को सीपीआर देना शुरू किया। कुछ सेकंड में जगदीश की सांसे चलने लगीं और वे होश में आ गए।

ये भी पढ़ेंः IPS सीमा पाहुजा की वो खास टेक्निक क्या? जो चुटकियों में सुलझाएगी कोलकाता रेप-मर्डर केस

लोग कर रहे पुलिसकर्मी की तारीफ

ऐसे में इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग वीडियो में पुलिसकर्मी की तारीफ कर रहे हैं। इसके साथ ही लोग पुलिसकर्मी को सम्मानित करने की मांग भी कर रहे हैं। वे बता रहे हैं कि सीपीआर तकनीक का प्रचार प्रसार होना चाहिए और लोगों को इस बारे में जागरूक किया जाना चाहिए ताकि अधिक से अधिक लोगों की जान बचाई जा सके।

ये भी पढ़ेंः लेटरल एंट्री पर NDA में दो फाड़! चिराग के बाद JDU ने भी किया विरोध, TDP ने क्लियर किया स्टैंड

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो