whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

MP में नेता प्रतिपक्ष के बयान पर बवाल, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव की तारीख ही भूले, मांगी माफी

MP Indore Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है। इस बीच इंदौर को लेकर भाजपा और कांग्रेस नेता आमने-सामने आ गए।
10:57 PM Apr 24, 2024 IST | Deepak Pandey
mp में नेता प्रतिपक्ष के बयान पर बवाल  पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव की तारीख ही भूले  मांगी माफी
नेता प्रतिपक्ष के बयान पर भाजपा ने दिया जवाब।

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 के बीच मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सभा में नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार के बयान को लेकर विवाद खड़ा हो गया। कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय बम ने इंदौर से नामांकन दाखिल किया। इससे पहले कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला। इस दौरान उमंग सिंघार ने इंदौर को लेकर बड़ा बयान दिया, जिसे लेकर भाजपा ने पलटवार किया।

इस दौरान पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव जनसभा को संबोधित करते हुए इंदौर में मतदान की तारीख भूल गए। उन्होंने जल्दी-जल्दी में 7 मई को वोट करने की अपील की। हालांकि, बाद में अरुण यादव ने माफी मांगते हुए लोगों से 13 मई को मतदान करने के लिए कहा।

कांग्रेस नेता उमंग सिंघार ने भाजपा पर साधा निशाना

नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि इंदौर कैसे नंबर वन आता है, यह सबको पता है। उन्होंने कहा कि इंदौर नगर निगम में घोटाले को लेकर कहा कि इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई। जब तक घोटाले खत्म नहीं होंगे तबतक इंदौर कैसे साफ होगा। इसे लेकर भाजपा ने एक्स पर पोस्ट कर पलटवार किया।

यह भी पढ़ें : क्यों कन्नौज से खुद चुनाव लड़ रहे अखिलेश यादव? 48 घंटे में कैसे लालू के दामाद को हटाने की आई नौबत

बीजेपी प्रवक्ता ने दिया जवाब

मध्य प्रदेश के भाजपा प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने एक्स पर लिखा कि स्वच्छता में लगातार सात बार नंबर वन आए इंदौर का नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने ऐसा कहकर इंदौर की जनता का अपमान किया है। हमारे यहां के स्वच्छता कर्मियों का अपमान किया है। इंदौर की जनता इस बात के लिए कांग्रेस को कभी माफ नहीं करेगी। यहां की जनता कांग्रेस से इस अपमान का बदला जरूर लेगी। कांग्रेस नेतृत्व बताए कि क्या वो उमंग सिंघार के इस बयान से सहमत है? हर अच्छी चीज का विरोध करना कांग्रेस की आदत बन चुकी है।

यह भी पढ़ें : कौन थे हाथरस के भाजपा सांसद राजवीर दिलेर? जिनके निधन से भाजपाइयों में शोक

कांग्रेस नेता ने उमंग सिंघार का किया समर्थन

भाजपा के इस बयान के बाद कांग्रेस नेता अमीनुल सूरी ने उमंग सिंघार के बयान का समर्थन करते हुए एक्स पर पोस्ट किया। उन्होंने लिखा कि नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने बिल्कुल सही कहा। इंदौर वाले स्वच्छता में नंबर भी ज्यादा लाते हैं और कैसे स्वच्छता में नंबर वन बने जाते हैं, यह इंदौर वालों को मालूम है और इस बार लोकसभा चुनाव में इंदौरी भाजपा रूपी गंदगी भी इंदौर से साफ कर देंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो