whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

प्रेग्नेंट महिला को होटल में बुलाकर फौजी ने किया रेप, नहाती हुई का बनाया था वीडियो

Indore Armyman allegedly rapes pregnant women: पुलिस के अनुसार दोनों पक्ष एक-दूसरे को जानते हैं। आरोपी का पीड़िता के घर आना-जाना था। इस दौरान ही उसने एक दिन अकेला पाकर महिला का वीडियो बना लिया।
06:54 PM Sep 15, 2024 IST | Amit Kasana
प्रेग्नेंट महिला को होटल में बुलाकर फौजी ने किया रेप  नहाती हुई का बनाया था वीडियो

Indore Armyman allegedly rapes pregnant women: इंदौर में 35 वर्षीय एक महिला ने फौजी पर रेप करने का आरोप लगाया है। महिला 5 महीने की प्रेग्नेंट है और उसका आरोप है कि फौजी ने उसे एक होटल में बुलाया और उसे अपनी हवस का शिकार बनाया है। रेप के बाद महिला को ब्लीडिंग हो गई, जो नहीं रुकी।

इसके बाद महिला ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर आगे की जांच कर रही है। महिला का अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है। फिलहाल जच्चा-बच्चा दोनों सुरक्षित हैं।

ये भी पढ़ें: बिस्तर पर पेशाब करने की खौफनाक सजा, मां ने मासूम का मुंह चिमटे से दागा, प्राइवेट पार्ट जलाया

महिला का नहाते हुए वीडियो बना लिया था

पुलिस को दी शिकायत के अनुसार महिला का दावा है कि आरोपी ने उसका नहाते हुए वीडियो बना लिया था। आरोपी उसे इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था। बीते शुक्रवार को उसने बहाने से उसे एक होटल में बुलाया। जहां आरोपी ने उसके साथ रेप किया। पुलिस के अनुसार पीड़िता के पति बैंक में अधिकारी हैं।

दोनों पक्ष एक-दूसरे को जानते हैं

पुलिस के अनुसार दोनों पक्ष एक-दूसरे को जानते हैं। आरोपी का पीड़िता के घर आना-जाना था। इस दौरान ही आरोपी ने एक दिन अकेला पाकर महिला का वीडियो बना लिया था। अब दोनों पक्षों से पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है। महिला का आरोप है कि आरोपी लंबे समय से उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहा था। वहीं, आरोपी फौजी के बयान लिए जा रहे हैं।

पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार

इसके अलावा एक अन्य मामले में 12 सितंबर को इंदौर में दो युवा सैन्य अधिकारियों और उनकी महिल मित्रों पर कुछ बदमाशों ने रात में हमला कर दिया। आरोप है कि बदमाशों ने बंदूक की नोंक पर महिला से गैंगरेप किया। इसके बाद एक ट्रेनी अफसर को बंधक बनाकर 10 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी। शिकायत के बाद पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें: ट्रेन में ब्रेक जर्नी का क्या है मतलब? कितने किमी पर मिलती है ये सुविधा, पढ़िए रेलवे के नियम

ये भी पढ़ें: तलाक को लेकर बड़ा फैसला आया; सेना के जवान की शादी का विवाद पहुंचा हाईकोर्ट, जानें मामला

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो