whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कुत्तों के भौंकने पर टोका, तो मां-बेटों ने पीट-पीटकर कर दी हत्या

Jabalpur Crime News: मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक 45 साल के शख्स की मां-बेटों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मां और 2 बेटों को पकड़ लिया।
10:51 PM Jul 20, 2024 IST | Rakesh Choudhary
कुत्तों के भौंकने पर टोका  तो मां बेटों ने पीट पीटकर कर दी हत्या
शख्स की पीट-पीटकर की हत्या

Jabalpur Crime News: मध्यप्रदेश के जबलपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पालतू कुत्तों के भौंकने पर एक युवक ने आपत्ति जताई तो कुत्तों के मालिक और उसके बेटों ने मिलकर युवक की हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार आरोपियों ने उसे जमकर लाठी से पीटा। पुलिस ने हत्या के आरोप में सुधा यादव और उसके 2 बेटों को अरेस्ट किया है जबकि तीसरा बेटा अभी भी फरार है।

पनागर थाने के एसएचओ अजय सिंह ने बताया कि घटना शुक्रवार रात की है। 45 साल के रामभरन भूमिया ने सुधा यादव और उसके बेटों को पालतू कुत्तों को घुमाने के लिए दूसरी जगह ले जाने को कहा तो दोनों पक्षों में तीखी नोकझोंक हो गई। इसके बाद सुधा यादव और उसके बेटों ने भूमिया पर लाठी और डंडों से हमला कर दिया।

ये भी पढ़ेंः UPSC में OBC आरक्षण का कैसे फायदा उठाते हैं लोग? विकास दिव्यकीर्ति ने बताई सिस्टम की खामियां

लोगों ने हाॅस्पिटल में कराया भर्ती

पुलिस ने बताया कि इसके बाद गंभीर रूप से घायल भूमिया को आसपास के लोग लेकर हाॅस्पिटल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सुधा यादव और उसके बेटों के हत्या का मुकदमा दर्ज किया और आरोपियों को पकड़ लिया। फिलहाल सुधा यादव का तीसरा बेटा फरार है। पुलिस ने फरार आरोपी को भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः ‘मदरसों में करवा रहे सरस्वती वंदना…’ मुस्लिम लाॅ बोर्ड ने सरकार पर लगाए ज्यादती करने के आरोप

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो