Advertisement

'जयश्री राम बोलने वाला भारत में रहेगा...', ओवैसी-मुसलमानों पर ये क्या बोल गए महामंडलेश्वर

Nawal Giri Maharaj on Owaisi And Muslim: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित जुना अखाड़े के महामंडलेश्वर नवल गिरी जी महाराज ने बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे हमले को लेकर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि सरकार हिंदुओं की रक्षा की जिम्मेदारी हमे सौंप दें।

Mahamandleshwar Nawal Giri Maharaj

Juna Akhada Mahamandleshwar: भोपाल में जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर नवल गिरी महाराज ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बांग्लादेश की स्थिति पर बोलते हुए कहा कि पूरे विश्व के हिंदुओं को एक हो जाना चाहिए। हम जातियों में बंट गए हैं, इसलिए सिमट गए हैं। सभी लोग बांग्लादेश में जो कुछ हो रहा है उसे शांति से देख रहे हैं। हमारी अखाड़ा और नागा परिषद् हिंदुओं की सुरक्षा के लिए तैयार है।

नवल गिरी महाराज यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि सरकार हमे इशारा करें हम बांग्लादेश में हिंदुओं की सुरक्षा करेंगे। उन्होंने कहा कि जो जय श्रीराम और वंदे मातरम बोलेगा वहीं भारत में रह पाएगा। विकास शांत बैठा हुआ है सारे हिंदुओं ये भी देख लो। इसके साथ ही उन्होंने बांग्लादेश से आने वाले मुस्लिमों को घुसपैठिया करार दिया। जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर ने बीजामंडल और ओवैसी के बयान पर भी निशाना साधा।

ओवैसी को दिया खुला चैलेंज

नवल गिरी महाराज ने कहा कि बीजामंडल हो या ताजमहल सब मंदिर हैं। ओवैसी को खुला चैलेंज है तुम्हारे लिए केवल नागा ही काफी है। भारत में जहां कहीं पर भी मस्जिदें हैं वे सभी थोपी गई हैं। महामंडलेश्वर ने वक्फ संशोधन कानून को लेकर भी अपना मत रखा। उन्होंने कहा कि वक्फ बोर्ड सबसे ज्यादा संपत्ति पर कब्जा करके बैठा है। इस कानून में संशोधन करके ही पता चलेगा कि इन्होंने कितनी संपत्ति पर कब्जा किया है।

ये भी पढ़ेंः घर में घुसे, बाल काटे और बोले- मोदी ने तुम्हें नहीं बुलाया; बांग्लादेश की बैरिस्टर की खौफनाक आपबीती

देश में सनातनी और हिंदूवादी सरकार

जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर भी उन्होंने अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा कि हिंदुओं से अपील है कि अगर वे दिन में अगर 4 आहार करते हैं तो हम भी 4 पैदा करें। इसके साथ ही उन्होंने सीएम मोहन यादव से अपील करते हुए कहा कि एमपी में गौस्थिति बड़ी ही दयनीय है। गौ माता हाइवे पर बैठी है। सरकार को सोचना चाहिए। ये सनातनी और हिंदूवादी सरकार है।

ये भी पढ़ेंः बिहार में 4 मर्डर 1 सुसाइड का असली सच खौफनाक, ‘एक पुलिसवाली, करतूतें काली’

Open in App
Tags :