चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

रोड शो के दौरान अचानक गाड़ी पर खड़े होकर नाचने लगे सिंधिया, देखिए वीडियो

Jyotiraditya Scindia Dance Video Viral: केंद्रीय मंत्री और भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में चुनाव प्रचार के लिए रोड शो कर रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया गाड़ी पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।
11:01 AM May 04, 2024 IST | Pooja Mishra
ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया का डांस वीडियो वायरल
Advertisement

Jyotiraditya Scindia Dance Video Viral: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों और उनके नेताओं के कई अलग-अलग अवतार देखने को मिल रहे हैं। ऐसा ही एक अनोखा नजारा अशोकनगर के चंदेरी में देखने को मिला है। दरअसल, बीती शाम भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अशोकनगर के चंदेरी में एक रोड शो किया। रोड शो के दौरान चुनावी सॉन्ग भी बज रहा था, जिस पर सिंधिया खुद को रोक नहीं पाए और नाचने लगे। अब ज्योतिरादित्य सिंधिया का ये डांस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Advertisement

जनता संग ताल से ताल मिलाकर नाचे सिंधिया

अपना प्रचार कर रहे भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया का इस वीडियो में रोड शो के दौरान एक अद्वितीय अंदाज देखने को मिला। दरअसल, रोड शो के दौरान चुनावी सॉन्ग 'सिंधिया दिल से रे' चल रहा था, इस गाने के दौरान रोड शो में शामिल जनता का जोश देखकर ज्योतिरादित्य सिंधिया भी जीप पर खड़े होकर तालियां बजाते हुए नाचने लगे। वहीं इस दौरान सिंधिया को नाचते हुए देश में मौजूद लोगों का जोश बढ़ गया और वे लोग झूमने लगे। रोड शो के दौरान करीब 5 मिनट तक डांस करते रहे सिंधिया ने जनता के साथ ताल से ताल मिलाते हुए नाचते रहे। इस दौरान जगह-जगह से स्थानीय लोगों ने सिंधिया पर पुष्प वर्षा कर उनका अभिनंदन किया।

यह भी पढे़ं: कांग्रेस पर भड़के ज्योतिरादित्य सिंधिया, जीतू पटवारी के बयान पर कही ये बड़ी बात

Advertisement

सिंधिया का डांस वीडियो वायरल

रोड शो के दौरान सिंधिया के इस डांस का वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि रोड शो के दौरान जनता को संबोधित करते हुए सिंधिया ने कहा कि चंदेरी की जनता ने मेरा जो स्वागत किया है, उसकी यह सिंधिया परिवार दाद देता है। आपके लिए मेरे जीवन का हर एक पल निछावर है। इसी के साथ उन्होंने जागेश्वरी मैया का जयकारा भी लगाया।

Advertisement
Tags :
dance video viralJyotiraditya Scindia
Advertisement
Advertisement