whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सिंधिया की मां की तबियत बिगड़ी, चुनाव के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिल्ली रवाना हुए केंद्रीय मंत्री

Jyotiraditya Scindia Mother Health Deteriorated: दिल्ली एम्स में भर्ती सिंधिया राजघराने की पूर्व राजमाता माधवीराजे की तबियत अचानक ज्यादा खराब हो गई। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया।
06:51 PM May 05, 2024 IST | Rakesh Choudhary
सिंधिया की मां की तबियत बिगड़ी  चुनाव के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिल्ली रवाना हुए केंद्रीय मंत्री
ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवीराजे सिंधिया

Jyotiraditya Scindia Mother Health Deteriorated: एमपी में लोकसभा चुनाव 2024 के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। चुनावी माहौल के बीच ग्वालियर राजघराने की पूर्व राजमाता और गुना लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां माधवीराजे सिंधिया दिल्ली एम्स में भर्ती हैं। वे कई दिनों वेंटीलेटर पर हैं। ऐसे में चुनाव प्रचार बीच में छोड़कर सिंधिया पहले ही भोपाल से दिल्ली पहुंच गए हैं।

जानकारी के अनुसार सिंधिया की मां माधवीराजे 15 फरवरी से ही दिल्ली एम्स में भर्ती हैं। डाॅक्टरों के अनुसार उन्हें सांस लेने में तकलीफ और पेट में संक्रमण है। इस बीच 30 अप्रैल को उनकी तबियत अचानक ज्यादा बिगड़ गई। इसके बाद सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शिनी अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिल्ली पहुंची थीं। तब से वे यहीं हैं। इसके बाद रविवार सुबह सिंधिया के बेटे महानआर्यमन भी कोलारस और शिवपुरी के दौरे बीच में छोड़कर दिल्ली रवाना हो गए। ऐसे में पूरा सिंधिया परिवार फिलहाल दिल्ली एम्स में डेरा डाले हुए हैं।

नेपाल राजघराने से ताल्लुक रखती हैं सिंधिया की मां

बता दें कि माधवीराजे सिंधिया सिंधिया राजपरिवार के महाराज और कांग्रेस के पूर्व दिग्गज नेता माधवराव सिंधिया की पत्नी हैं। माधवीराजे नेपाल राजघराने से ताल्लुक रखती हैं। माधवीराजे का पहले नाम राजकुमारी किरण राज्यलक्ष्मी था। 1966 में विवाह के बाद मराठी परंपरा के अनुसार उन्होंने अपना नाम माधवीराजे सिंधिया रखा गया।

ये भी पढ़ेंः एचडी रेवन्ना के खिलाफ पीड़िता ने लिया यू-टर्न! कर्नाटक सेक्स स्कैंडल मामले में चौंकाने वाला अपडेट

ये भी पढ़ेंः कांग्रेस को बड़ा झटका, राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने छोड़ी पार्टी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो