खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कांग्रेस पर भड़के ज्योतिरादित्य सिंधिया, जीतू पटवारी के बयान पर कही ये बड़ी बात

Jyotiraditya Scindia Attack Jeetu Patwari: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष द्वारा इतना घटिया बयान महिलाओं के प्रति उनकी पार्टी की मानसिकता को दिखाता है।
06:15 PM May 03, 2024 IST | Pooja Mishra
ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने जीतू पटवारी पर बोला हमला
Advertisement

Jyotiraditya Scindia Attack Jeetu Patwari: मध्य प्रदेश के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी के इमारती देवी के लिए दिए गए विवादित बयान को लेकर राजनीति का पारा लगातार बढ़ता ही रहा है। इस मामले को लेकर भाजपा की तरफ से आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी रखी गई। वहीं अब इस मामले पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का रिएक्शन सामने आया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष द्वारा इतना घटिया बयान महिलाओं के प्रति उनकी पार्टी की मानसिकता को दिखाता है, जो निम्न स्तर तक गिर चुकी है। प्रदेश की सभी महिलाएं आने वाले दिनों में कांग्रेस को इसका जवाब देंगी।

Advertisement

अमित शाह के बयान पर क्या बोले सिंधिया?

इसके साथ ही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अमित शाह के द्वारा देश की समस्याओं को खत्म किए जाने वाले बयान पर कहा कि जहां एक तरफ भारत के अंदर घुसपैठियों हर दिन आते थे, हमारे देश पर प्रहार करते थे। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के नेतृत्व में देश में आतंकवादियों और नक्सलवादी दोनों का सफाया हो गया है। भारत में अमन और चैन का वातावरण हो गया है। पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के नेतृत्व में ही कश्मीर से धारा 370 को हटाया गया।

यह भी पढे़ं: ‘वायनाड में हार की आशंका से रायबरेली गए राहुल’ CM मोहन यादव का हमला, प्रियंका पर भी कसा तंज

Advertisement

कश्मीर में हुआ विकास

इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि जो कांग्रेसी कहते थे कि 370 हटने पर खून की नदियां बहेंगी, उनकी बात भी झूठी साबित हो गई। धारा 370 हटने के बाद जम्मू कश्मीर में एक नई ऊर्जा और नया उमंग पैदा हुआ। पर्यटन को नई ऊंचाई तक पहुंचाया जा रहा है। भारत का मुकुट जम्मू कश्मीर आज भारत का अभिन्न अंग बनकर विश्व पर पूर्ण रूप से अपने आपको स्थापित कर चुका है।

Advertisement
Tags :
Jyotiraditya Scindia
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement