whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कभी हेमामालिनी पर अभद्र टिप्पणी,कभी कंगना से अभद्रता,मंत्री सिंधिया का कांग्रेस पर करारा तंज

Jyotiraditya Scindia target Congress Leader : लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज चुका है। राजनीतिक दलो के नेता एक दूसरे पर बयानबाजी कर तीखा हमला बोल रहे है। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस नेताओं के बयान पर पलटवार करते हुए क्या कुछ कहा आइए जानते हैं।
11:10 PM Apr 04, 2024 IST | News24 हिंदी
कभी हेमामालिनी पर अभद्र टिप्पणी कभी कंगना से अभद्रता मंत्री सिंधिया का कांग्रेस पर करारा तंज
कांग्रेस नेताओं पर बोला हमला

Jyotiraditya Scindia target Congress Leader randeep surjewala hema malini kangana ranaut : मध्य प्रदेश के ग्वालियर में केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस नेताओं के बयान पर जमकर हमला बोला। मंत्री सिंधिया ने कहा छत्तीसगढ़ के कांग्रेस नेता चरण दास महंत द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिए आपत्तिजनक बयान पर पलटवार करते हुए कहा जिन लोगों में सभ्यता ना हो,जिन लोगों में सुशीलता ना हो,जिनमे नैतिकता का स्तर ना हो, ऐसे लोगो से कोई अपेक्षा नही रखनी चाहिए।

कांग्रेस नेताओं पर बोला हमला 

BJP कैंडिडेट के लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने अल्प प्रवास पर ग्वालियर पहुंचे सिंधिया ने कहा कि दक्षिण भारत के कई नेताओं ने मोदी जी के बारे में क्या -क्या अभद्र टिप्पणी नहीं की ? कांग्रेस नेताओं के बयान पर मंत्री सिंधिया ने कहा सुरजेवाला ने हेमा मालिनी के बारे में अभद्र टिप्पणी की। हिमाचल की मंडी सीट से बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत के बारे में आपत्तिजनक बयान दिया । सिंधिया ने कहा कि ये लोग न देश के सर्वोच्च पद पर बैठे प्रधानमंत्री का सम्मान कर सकते है, न मातृशक्ति का सम्मान कर सकते हैं और न किसी समाज का सम्मान कर सकते हैं। उन्हें तो कुर्सी पाने के लिए किसी को दफनाना पड़े तो वे इसके लिए भी तैयार हैं।

मंत्री सिंधिया का जवाब राजा साहब से करें सवाल

वहीं ग्वलियर और मुरैना में अब तक कांग्रेस द्वारा प्रत्याशी घोषित न किये जाने को लेकर पूछे गए सवाल पर सिंधिया ने कहा कि ये कांग्रेस की समस्या है । हमने तो प्रत्याशी भी घोषित कर दिया और वह दौड़ भी रहा है । अब अगर कांग्रेस ने अभी तक इन दोनों सीटों पर उम्मीदवार घोषित नही किया तो कमलनाथ से यह सवाल पूछना चाहिए। मंत्री सिंधिया ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता जो विधानसभा के चुनाव के समय भी बड़ी बयानबाजी कर रहे थे उनसे यह सवाल पूछना चाहिए ।

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश CM मोहन यादव का राहुल गांधी पर वार, बोले- पहले वो अपने अंदर झांक कर देखें

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो