whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कलयुगी मां की शर्मनाक करतूत! नाले में फेंका एक दिन का नवजात

Kaliyug Mother Threw Her One-Day-Old Newborn Baby in Drain: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के डबरा में एक कलयुगी मां ने अपने एक दिन के नवजात को नाले में फेंक दिया।
12:41 PM Jun 06, 2024 IST | Pooja Mishra
कलयुगी मां की शर्मनाक करतूत  नाले में फेंका एक दिन का नवजात

Kaliyug Mother Threw Her One-Day-Old Newborn Baby in Drain: दुनिया में सबसे खूबसूरत और निर्छल रिश्ता मां और उसके बच्चे के बीच होता है। एक मां अपने बच्चे के लिए पूरी दुनिया से लड़ जाती है। लेकिन मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के डबरा से एक ऐसा मामला सामने आया है, जो एक मां के भयानक रूप को दिखाता है। दरअसल यहां एक कलयुगी मां ने अपने एक दिन के नवजात को नाले में फेंक दिया। यह घटना डबरा के सिटी थाना क्षेत्र की है।

रामगढ़ नाले में मिला नवरात का शव

सिटी थाना क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया जब रामगढ़ नाले में लोगों को एक नवजात शिशु का नाड़ी से लिपटा हुआ शव मिला। नाले में नवजात शिशु के शव को देखने के लिए मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों के मन में इस बच्चे के प्रति जितनी ज्यादा हमदर्दी है, उससे ज्यादा इस बच्चे की मां पर गुस्सा है। लोगों के बीच यह चर्चा का विषय बना हुआ है कि आखिर कोई मां इतनी ज्यादा निर्दयी कैसे हो सकती है? आखिर कोई औरत एक दिन के जन्मे बच्चे को इस तरह नाले में मरने के लिए कैसे फेंक सकती है?

यह भी पढ़ें: MP: खदान में काम के दौरान बड़ा हादसा, मलबे में फंसे 4 मजदूर, जिंदगी-मौत के बीच जंग जारी

जांच में जुटी पुलिस 

इन लोगों ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और नाले में नवजात शिशु के शव को बाहर निकाला और उसे अस्पताल में भेज दिया। फिलहाल पुलिस इस बच्चे के अज्ञात माता-पिता की तलाश में जुट गई और मामले की जांच कर रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो