खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कलयुगी मां की शर्मनाक करतूत! नाले में फेंका एक दिन का नवजात

Kaliyug Mother Threw Her One-Day-Old Newborn Baby in Drain: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के डबरा में एक कलयुगी मां ने अपने एक दिन के नवजात को नाले में फेंक दिया।
12:41 PM Jun 06, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Kaliyug Mother Threw Her One-Day-Old Newborn Baby in Drain: दुनिया में सबसे खूबसूरत और निर्छल रिश्ता मां और उसके बच्चे के बीच होता है। एक मां अपने बच्चे के लिए पूरी दुनिया से लड़ जाती है। लेकिन मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के डबरा से एक ऐसा मामला सामने आया है, जो एक मां के भयानक रूप को दिखाता है। दरअसल यहां एक कलयुगी मां ने अपने एक दिन के नवजात को नाले में फेंक दिया। यह घटना डबरा के सिटी थाना क्षेत्र की है।

Advertisement

रामगढ़ नाले में मिला नवरात का शव

सिटी थाना क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया जब रामगढ़ नाले में लोगों को एक नवजात शिशु का नाड़ी से लिपटा हुआ शव मिला। नाले में नवजात शिशु के शव को देखने के लिए मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों के मन में इस बच्चे के प्रति जितनी ज्यादा हमदर्दी है, उससे ज्यादा इस बच्चे की मां पर गुस्सा है। लोगों के बीच यह चर्चा का विषय बना हुआ है कि आखिर कोई मां इतनी ज्यादा निर्दयी कैसे हो सकती है? आखिर कोई औरत एक दिन के जन्मे बच्चे को इस तरह नाले में मरने के लिए कैसे फेंक सकती है?

यह भी पढ़ें: MP: खदान में काम के दौरान बड़ा हादसा, मलबे में फंसे 4 मजदूर, जिंदगी-मौत के बीच जंग जारी

Advertisement

जांच में जुटी पुलिस 

इन लोगों ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और नाले में नवजात शिशु के शव को बाहर निकाला और उसे अस्पताल में भेज दिया। फिलहाल पुलिस इस बच्चे के अज्ञात माता-पिता की तलाश में जुट गई और मामले की जांच कर रही है।

Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement