whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कमलनाथ का बड़ा बयान, बोले- छिंदवाड़ा की जनता का हर फैसला मुझे स्वीकार

Kamal Nath Big Statement on Chhindwara Seat Polls: मध्य प्रदेश में कांग्रेस का गढ़ कही जाने वाली छिंदवाड़ा लोकसभा सीट पर कांग्रेस के प्रत्याशी नकुल नाथ लगातार पीछे चल रहे हैं। इस बीच में प्रदेश के पूर्व सीएम और नकुलनाथ के पिता कमलनाथ का एक बड़ा बयान सामने आया है।
01:18 PM Jun 04, 2024 IST | Pooja Mishra
कमलनाथ का बड़ा बयान  बोले  छिंदवाड़ा की जनता का हर फैसला मुझे स्वीकार

Kamal Nath Big Statement on Chhindwara Seat Polls: मध्य प्रदेश में कांग्रेस की इकलौती छिंदवाड़ा लोकसभा सीट भी पार्टी के हाथों से जाती दिखाई दे रही है। प्रदेश की छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी नकुल नाथ रुझानों में लगातार पीछे चल रहे हैं। वहीं भाजपा के उम्मीदवार विवेक बंटी साहू 60438 वोटों के साथ सबसे आगे हैं। ऐसे में इस बीच में प्रदेश के पूर्व सीएम और नकुलनाथ के पिता कमलनाथ का एक बड़ा बयान सामने आया है।

नकुलनाथ के पिछड़ने पर क्या बोले कमलनाथ?

रुझानों सामने आने के बाद कमलनाथ और जीतू पटवारी कांग्रेस के दफ्तर में पहुंचे। यहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए छिंदवाड़ा लोकसभा सीट पर बंटी साहू की निर्णायक बढ़त को लेकर कहा कि छिंदवाड़ा की जनता जो फैसला करती हैं, वो मुझे स्वीकार है। इसके साथ ही उन्होंने छिंदवाड़ा मतगणना में नकुलनाथ के पिछड़ने पर कहा कि मुझे छिंदवाड़ा की जनता पर पूरा भरोसा है, अभी सिर्फ चार राउंड ही हुए हैं, आगे परिणाम इंतजार है।

यह भी पढ़ें: Madhya Pradesh Lok Sabha Election Result 2024: राजगढ़ सीट बड़ा बवाल, जानें क्यों दिग्विजय सिंह ने रुकवाई वोटों की गिनती

NDA और INDIA के बीच कांटे टक्कर 

इसके साथ ही उन्होंने भाजपा पर वार करते हुए कहा कि बीजेपी 400 नहीं पहले 230 पार करें। देश में जनता का जो फैसला आया है वो अच्छा परिणाम है। INDA देश में काफी अच्छा कर रही है। बता दें कि अब तक सामने आए रुझानों में NDA और INDIA के बीच कांटे टक्कर की देखने को मिल रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो