whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

MP में होते-होते बचा द‍िल्‍ली कोच‍िंग जैसा हादसा, अंडरपास में डूबी कार; अंदर बैठे लोगों की अटकी सांसें

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के खंडवा में भारी बारिश का दौर जारी है। शहर के कई इलाकों में जलभराव की जानकारी सामने आई है। खंडवा के कई अंडरपास जलनिकासी नहीं होने के चलते पानी से लबालब हो चुके हैं। इसी बीच तीन पुलिया बाईपास को लेकर जानकारी सामने आई है। यहां भी जलभराव के चलते आवागमन ठप हो गया है।
09:44 PM Jul 29, 2024 IST | Parmod chaudhary
mp में होते होते बचा द‍िल्‍ली कोच‍िंग जैसा हादसा  अंडरपास में डूबी कार  अंदर बैठे लोगों की अटकी सांसें

Khandwa News: मध्य प्रदेश के कई इलाकों में बारिश के कारण जलभराव की जानकारी सामने आई है। खंडवा में भी तेज बारिश के कारण जगह-जगह जलभराव हो गया है। वहीं, तेज बारिश के बीच एक कार अंडरपास में फंस गई। जिसके बाद कार में मौजूद लोगों की सांसें अटक गईं। रेस्क्यू कर लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। खंडवा के तीन पुलिया स्थित अंडरपास में पानी भरे होने के बाद भी कार सवार ने लापरवाही बरती। उसने परिवार की जान की परवाह न करते हुए गहरे पानी से कार निकालने की कोशिश की। लेकिन कार आगे जाकर फंस गई। जिसके बाद समय रहते कार सवार लोगों को सुरक्षित निकाला गया। बाद में कार को भी जेसीबी की मदद से निकाला गया। गनीमत रही कि बड़ा हादसा बच गया। वरना कार सवार लोगों की जान पर बन सकती थी।

यह भी पढ़ें:कानपुर में चलती कार में 4 बच्‍चों के सामने 2 युवकों संग कर रही थी सेक्‍स, तभी हो गया ये हादसा

ऐसे हादसे पहले भी हो चुके हैं। पहाड़ी और मैदानी इलाकों में नदी और नाले बारिश के कारण उफान पर हैं। पिछले साल सितंबर में ऐसा ही हादसा उत्तराखंड के बेतालघाट खैरना मार्ग पर हुआ था। यहां तेज बहाव के बीच एक परिवार को कार फंस गई थी। जिसके बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से लोगों को बाहर निकाला था। कार सवार लोग हल्द्वानी से अल्मोड़ा की ओर जा रहे थे।

पंचकूला में भी हो चुका ऐसा हादसा

पिछले साल जून में हरियाणा के पंचकूला में भी एक हादसा हुआ था। कार नदी में बह गई थी। कार के अंदर एक महिला मौजूद थी। जिसे काफी मशक्कत के बाद बचाया गया था। महिला कार के साथ कई दूर तक बह भी गई थी। खड़क मंगौली इलाके में ये परिवार पूजा करने के लिए आया था। सभी लोग नीचे उतरकर पूजा कर रहे थे। लेकिन महिला अंदर ही रह गई थी। बाद में क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला गया था। महिला को भी इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया था।

यह भी पढ़ें:जंगल में बेड़ियों से जकड़ी थी ये महिला, हाथ पैर बंधे थे पेड़ से; जेब में मिले छोटे से सुराग ने खोल दिए बड़े राज

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो