खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

महिला किरायेदार को नहाते देख बनाया वीडियो, कैमरे में कैद हुई मकान मालिक के भाई की करतूत

Woman Taking Bath Viral News: देशभर में आए दिन महिलाओं के साथ हो रही दुर्घटनाओं के मामले सुनने को मिलते हैं। ऐसा ही कुछ एक किरायेदार महिला के साथ हुआ, जब मकान मालिक का भाई उसे नहाते हुए देख रहा था और यह पूरा मंजर वीडियो में कैद हो गया।
06:40 PM Mar 12, 2024 IST | Prerna Joshi
Woman Taking Bath Viral News
Advertisement

Woman Taking Bath Viral Video: मध्य प्रदेश के इंदौर में एक महिला के साथ बड़ी दुर्घटना घट गई। वह एक घर में किराए पर रहती थी। जहां मकान मालिक के भाई की उसपर गंदी नजर थी। बेचारी महिला को खबर भी नहीं थी कि कोई छुप-छुपकर उसकी तांका-झांकी कर रहा है। जानिए क्या है पूरा मामला और देखिए वीडियो।

Advertisement

मकान मालिक का भाई अक्सर महिला को नहाते हुए देखा करता था। आम दिनों की तरह महिला बाथरूम में नहाने गई और उसने फिर से तांका-झांकी करनी शुरू कर दी। वह इतना मग्न हो गया कि उसे सीसीटीवी की भनक ही नहीं रही और देखते ही देखते पूरा नजारा कैमरे में कैद हो गया।

Advertisement

मामला थाने ले जाया गया और पीड़ित महिला ने मकान मालिक के भाई के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई। हिंदू जागरण मंच ने पुलिस को चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि पुलिस गंभीर धाराएं लगाकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करें वरना उग्र प्रदर्शन किया जाएगा। यह पूरी घटना राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र की दयानन्द बिल्डिंग की है और पुलिस द्वारा आरोपी युवक लक्की उर्फ आसिफ से पूछताछ की जा रही है।

Advertisement
Tags :
bathLandlordMadhya Pradesh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement