whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

राहुल गांधी इंदौर तो PM मोदी वायनाड सीट से लड़ें चुनाव, कांग्रेस-बीजेपी ने एक-दूसरे को दी चुनौती

PM Modi Rahul Gandhi: एमपी में बीजेपी और कांग्रेस ने एक-दूसरे को चुनौती दी है। बीजेपी ने राहुल गांधी इंदौर तो कांग्रेस ने पीएम मोदी को वायनाड सीट से लड़ने की चुनौती दी है।
12:00 PM Mar 19, 2024 IST | Achyut Kumar
राहुल गांधी इंदौर तो pm मोदी वायनाड सीट से लड़ें चुनाव  कांग्रेस बीजेपी ने एक दूसरे को दी चुनौती
राहुल गांधी इंदौर तो पीएम मोदी वायनाड से लड़ें चुनाव, कांग्रेस-बीजेपी ने एक-दूसरे को दी चुनौती

PM Narendra Modi Rahul Gandhi MP Politics: मध्य प्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस में 'चुनौती' की राजनीति देखने को मिल रही है। बीजेपी ने राहुल गांधी को इंदौर, जबकि कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को केरल की वायनाड सीट से चुनाव लड़ने की चुनौती दी है। इससे सूबे में सियासी पारा हाई हो गया है।

'जीतू पटवारी को बलि का बकरा बना रही बीजेपी'

बता दें कि बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्ट कर राहुल गांधी को इंदौर से चुनाव लड़ने का न्योता दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जीतू पटवारी को बलि का बकरा क्यों बना रही है। मेरा आग्रह है कि उनकी जगह इंदौर से राहुल को टिकट दिया जाए।

'राहुल गांधी को इंदौर से 7 लाख वोट से हराकर भेजेंगे'

मेंदोला ने कहा कि हमारा इंदौर पीएम मोदी का परिवार है। ये परिवार राहुल गांधी को कम से कम 7 लाख वोट की हार का उपहार देकर विदा करेगा। ये अहंकार नहीं, विश्वास है।

कांग्रेस ने मेंदोला के पोस्ट पर किया पलटवार

कांग्रेस ने मेंदोला के पोस्ट पर पलटवार किया है। पूर्व विधायक कुणाल चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी को छोड़िए, मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आमंत्रण देता हूं कि वे राहुल गांधी की सीट वायनाड से चुनाव लड़ लें, 7 लाख छोड़िए, 10 लाख वोटों से हराकर भेजेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी में चर्चा में बने रहने के लिए रमेश मेंदोला ने यह ट्वीट किया है।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस आज जारी करेगी एमपी-छत्तीसगढ़ की लिस्ट, संभावित उम्मीदवारों के नाम आए सामने

बड़ें अंतर से चुनाव जीतने के बावजूद में मेंदोला का नहीं बनाया गया मंत्री

कुणाल चौधरी ने कहा कि रमेश मेंदोला को बड़े अंतर से चुनाव जीतने के बावजूद भी अब तक मंत्री नहीं बनाया गया है। वे अपनी ही पार्टी में लाइमलाइट में रहने के लिए इस तरह के बयान देते रहते हैं।

यह भी पढ़ें: MP News: लोकसभा चुनाव से ठीक पहले कमलनाथ के करीबी ने छोड़ा ‘हाथ’, BJP में हुए शाम‍िल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो