खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

CM मोहन यादव जबलपुर में गरजे, बोले- मध्य प्रदेश में भाजपा सभी सीट जीतकर कांग्रेस का क्लीन स्वीप करने को तैयार

CM Mohan Yadav Target Congress: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव लोकसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार के दौरान कांग्रेस को घेरते कई बार नजर आ रहे हैं। इस बार उन्होंने जबलपुर रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी लहर में कांग्रेस को उम्मीदवार नहीं मिल रहे हैं।
06:46 PM Mar 21, 2024 IST | Pooja Mishra
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव
Advertisement

CM Mohan Yadav Target Congress: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव लोकसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार के काम में लग गए हैं। सीएम मोहन यादव ने बुधवार से चुनावी प्रचार का ऐलान कर दिया है, बीते दिन ही उन्होंने सीधी में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस को कई मुद्दों पर घेरा था। ऐसा ही कुछ सीएम मोहन यादव ने गुरुवार को जबलपुर की रैली में कहा है। रैली के संबोधन के दौरान सीएम यादव ने कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि पीएम मोदी लहर में कांग्रेस को उम्मीदवार नहीं मिल रहे हैं।

Advertisement

डबल इंजन की सरकार करेगी 400 पार

लोकसभा चुनाव की तैयारी के बीच मुख्यमंत्री मोहन यादव गुरुवार को जबलपुर पहुंचे। यहां उन्होंने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर तीखे वार किए। सीएम मोहन यादव ने कहा कि मध्य प्रदेश के अंदर लोकसभा चुनाव में भाजपा कांग्रेस का क्लीन स्वीप करने जा रही है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि पीएम मोदी लहर में कांग्रेस को उम्मीदवार नहीं मिल रहे हैं। इस बार डबल इंजन की सरकार में 400 पार का नारा पूरा कर रही है।

सीएम मोहन यादव का कांग्रेस पर तंज

इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने एक बार फिर से कांग्रेस को 18 प्रत्याशियों की घोषणा नहीं करने के लिए तंज कसते हुए कहा कि भाजपा ने 10 दिन पहले ही मध्य प्रदेश में अपने सभी लोकसभा के प्रत्याशी घोषित कर चुकी है। इतना नहीं, भाजपा के कई प्रत्याशियों ने तो पहले चरण के चुनाव के लिए नामांकन भी दाखिल कर दिया है। वहीं कांग्रेस ने अभी तक अपने 18 प्रत्याशियों की घोषणा तक नहीं की है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
CM Mohan Yadavlok sabha election 2024Madhya Pradesh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement