whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

उपचुनाव जीतने के बाद पहली बार अमरवाड़ा पहुंचे CM मोहन यादव, बोले- जनता के भरोसे पर खरी उतरेगी सरकार

CM Mohan Yadav Visit Amarwara After By Election: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव विधानसभा के उपचुनाव में भाजपा की जीत के बाद पहली बार अमरवाड़ा पहुंचे। यहां उन्होंने कहा उनकी सरकार जनता के भरोसे पर खरी उतरेगी।
06:50 PM Jul 16, 2024 IST | Pooja Mishra
उपचुनाव जीतने के बाद पहली बार अमरवाड़ा पहुंचे cm मोहन यादव  बोले  जनता के भरोसे पर खरी उतरेगी सरकार

CM Mohan Yadav Visit Amarwara After By Election: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव मंगलवार (16 जुलाई 2024) को छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र पहुंचे। अमरवाड़ा विधानसभा के उपचुनाव में भाजपा की जीत के बाद पहली बार मुख्यमंत्री मोहन यादव अमरवाड़ा पहुंचे। यहां उन्होंने चुनाव में भाजपा पर भरोसा दिखाने के लिए जनता आभार व्यक्त किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनकी सरकार जनता के इस भरोसे पर खरी उतरेगी और क्षेत्र का दोगुनी तेजी से विकास होगा।

छिंदवाड़ा जिले में जन-जन का यह उत्साह बता रहा है...

मध्यप्रदेश अब और नई ऊंचाइयों को छूने जा रहा है।

आज छिदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के रोड शो में उनका स्वागत करने जनसैलाब उमड़ा। इस दौरान बच्चों सहित हर किसी में अपार उत्साह नजर आया। नागरिकों द्वारा… pic.twitter.com/N6AV3KeSRo

— Chief Minister, MP (@CMMadhyaPradesh) July 16, 2024

सीएम मोहन ने किया जनता का अभार

इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम मोहन यादव ने कहा कि क्षेत्र की जनता को लेकर सरकार का जो कमिटमेंट था और जो घोषणाएं सरकार ने की थी, हम सभी पर काम कर रहे हैं। सीएम मोहन ने बताया कि इस दिशा में उन्होंने सबसे पहले आज औद्योगिक निवेश को लेकर मीटिंग की है। आने वाले समय में छिंदवाड़ा से लेकर पांढुर्णा और पूरे जबलपुर में रीजनल समिट होने वाली है, इसी प्री मीटिंग आज की गई है।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में शुरू होने वाला है ‘राजस्व महाअभियान-2’, CM मोहन ने अधिकारियों को दिए खास निर्देश

दोगुनी तेजी से होगा विकास

इस दौरान सीएम मोहन यादव ने कहा कि अलग-अलग सेक्टर में उद्योग की जो संभावना है, उन सभी उद्योगपतियों को एक टेबल पर बैठाकर उनसे बातचीत की गई है। ऑनलाइन जिलों से जुड़े हुए लोगों से भी बात की गई है। जो लोग उद्योग चला रहे हैं, उनकी कठिनाइयों को भी समझने की कोशिश की गई। साथ ही सभी सेक्टर में विस्तार की संभावनाओं को लेकर भी विस्तार से चर्चा की गई है। इसमें फूड इंडस्ट्री, माइनिंग आधारित उद्योग और एग्रीकल्चर बेस सेक्टर शामिल है। बता दें कि, हाल ही में रीजनल समिट को लेकर सीएम मोहन यादव मुंबई गए थे, जहां उन्होंने अलग-अलग के उद्योगपतियों से मुलाकात की।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो