whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Lok Sabha Election 2024: पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने MP की 29 सीट और भाजपा की जीत को लेकर किया बड़ा दावा

Former CM Shivraj Singh Chauhan Big Statement: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश के सभी 29 सीटों पर भाजपा जीतेगी। ऐसा इसलिए होगा क्योंकि मध्य प्रदेश की जनता के दिल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही बसे हुए हैं।
10:35 AM Mar 03, 2024 IST | Pooja Mishra
lok sabha election 2024  पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने mp की 29 सीट और भाजपा की जीत को लेकर किया बड़ा दावा
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

Former CM Shivraj Singh Chauhan Big Statement: लोकसभा चुनाव को लेकर देश में राजनीतिक पार्टियों की तैयारियां शुरू हो गई हैं, मध्य प्रदेश में भी लोकसभा चुनाव में जीत को लेकर रणनीति का मैदान तैयार किया जा रहा है। कुछ दिनों पहले ही केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने मध्य प्रदेश में पार्टी के पदाधिकारियों समेत सभी कार्यकर्ताओं के साथ लंबी बैठक की, जिसमें उन्होंने चुनावी रणनीति के बारे में बात की। वहीं अब राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बयान देते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में मध्य प्रदेश की सभी 29 सीटों पर भाजपा जीत हासिल करेगी।

MP की सभी सीटों पर भाजपा की जीत

विदिशा सीट से नामांकित शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश की जनता के दिल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही बसे हुए हैं। हम सभी संयुक्त रूप से चुनाव लड़ेंगे और प्रदेश के सभी 29 सीटों पर भाजपा जीतेगी। इसके साथ ही उन्होंने पार्टी नारा लगाते हुए 'फिर एक बार मोदी सरकार, अबकी बार 400 पार' बोले। उन्होंने कहा कि वह इस चुनाव में एक पार्टी कार्यकर्ता के रूप में काम करेंगे, वो भी पूरी ताकत के साथ। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश के सीएम मोहन यादव और प्रदेश पार्टी अध्यक्ष वीडी शर्मा समेत भाजपा नेताओं ने चुनाव में जीत को लेकर रणनीति पर चर्चा की है।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में एयर एम्बुलेंस की शुरुआत, जानिए क्या-क्या मिलेंगी सुविधाएं

2019 का लोकसभा चुनाव

भाजपा की तरफ से दिल्ली में घोषित 195 उम्मीदवारों की पहली सूची में शिवराज सिंह चौहान का नाम था। इस सूची में पार्टी ने मध्य प्रदेश के 24 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया है। साल 2019 के लोकसभा चुनावों में मध्य प्रदेश की 29 में से भाजपा ने 28 सीटों पर जीत हासिल की थी। सिर्फ छिंदवाड़ा एकमात्र ऐसी सीट थी, जहां कांग्रेस ने जीत हासिल की थी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो