चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

BJP जॉइन करके गलती हो गई...18 दिन में मोहभंग हुआ, बोले- माफ कर दीजिए

Kamal Nath Supporter Ahake Viral Video: कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ के करीबी रहे विक्रम अहाके का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे भाजपा से मोहभंग होने की बात कहते हुए माफी मांग रहे हैं और कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने की अपील कर रहे हैं।
12:19 PM Apr 19, 2024 IST | Khushbu Goyal
Kamal Nath Supporter Ahake Viral Video
Advertisement

Kamal Nath Supporter Ahake Viral Video: भाजपा जॉइन करके गलती हो गई। किसी दूसरी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करके मन विचलित हो रहा था। मुझे कमलनाथ जी के विकास कार्यों में उनका साथ देना चाहिए था। यह कहना है कि उस शख्स का जिसने एक अप्रैल को कांग्रेस छोड़कर भाजपा जॉइन की थी, लेकिन 18 दिन में ही उसका मोहभंग हो गया।

Advertisement

वीडियो में नजर आ रहा शख्स मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का करीबी विक्रम अहाके है, जो छिंदवाड़ा से कांग्रेस का महापौर था। अब विक्रम ने एक वीडियो जारी करके अपने दिल की बात की और जनता से माफी मांगते हुए छिंदवाड़ा से कांग्रेस नेता नकुलनाथ को जिताने की अपील की। विक्रम ने यह भी कहा कि भविष्य में मेरे साथ क्या होगा, पता नहीं, लेकिन मैं कमलनाथ और नकुलनाथ के साथ हूं।

 

Advertisement

विक्रम आहके को महसूस हो रही घुटन

बता दें कि छिंदवाड़ा नगर निगम के महापौर विक्रम आहके ने गत एक अप्रैल को ही भाजपा जॉइन की थी, लेकिन मतदान के दिन विक्रम अहाके का हृदय परिवर्तन हो गया और उन्होंने एक वीडियो जारी करके कहा है कि उन्होंने हाल ही में जो पार्टी जॉइन की थी, उसको लेकर उन्हें घुअन महसूस हो रही है। वह उस व्यक्ति का साथ कभी नहीं छोड़ सकते, जिसने छिंदवाड़ा के विकास में एक आयाम रचा है और जिसका मैं भी कर्जदार हूं।

विक्रम अहाके ने कहा कि उन्होंने मेरे लिए जो किया है, वह कोई नहीं कर सकता। मुझे जो घुटन महसूस हो रही है, बता नहीं सकता। आज मैं खुद बिना किसी डर या दबाव के इस बात को स्वीकार करता हूं कि मैंने गलती की है। विक्रम आहके का यह वीडियो सोशल मीडिया पर मतदान के दिन आया है और इस वीडियो से छिंदवाड़ा की राजनीति में नया मोड़ आ गया है।

यह भी पढ़ें:जेब में सिर्फ 320 रुपये और लड़ रहा चुनाव, जानें देश का सबसे अमीर और सबसे गरीब प्रत्याशी कौन?

विक्रम अहाके के बारे में अहम जानकारियां

बता दें कि विक्रम अहाके छिंदवाड़ा के गांव राजाखोह के रहने वाले हैं। वे छिंदवाड़ा की राजनीति का जाना पहचाना चेहरा है। वे 30 की उम्र में छिंदवाड़ा के मेयर बने थे। पिता का नाम नरेश अहाके है, जो पेशे से किसान हैं। मां आंगनबाड़ी वर्कर हैं। विक्रम अहाके कांग्रेस की टिकट से जब मेयर चुनाव जीते थे तो 18 साल बाद कांग्रेस को छिंदवाड़ा नगर निगम में जीत मिली थी।

विक्रम ने भाजपा के अनंत धुर्वे को 3786 वोटों से हराया था। विक्रम को 64363 वोट मिले थे। अनंत ने 60577 वोट लिए थे। दूसरी ओर, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ छिंदवाड़ा से लोकसभा चुनाव 2024 कांग्रेस की टिकट पर लड़ रहे हैं, जिनके पक्ष में वोट करने की अपील विक्रम अहाके ने की है।

यह भी पढ़ें:Lakshadweep Lok sabha Election 2024 : महज 71 वोट से छिन गया 57 साल का राज, वो शख्‍स ज‍िसे हराना था नामुमक‍िन

Advertisement
Tags :
aaj ka viral videoKamal Nathlok sabha election 2024Nakul Nathspecial-news
Advertisement
Advertisement