whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Love Attack: कॉलेज लवर की शादी हुई तो प्रेमी बेचने लगा गुब्बारे, मेले में आई पति के साथ तो सीने पर चाकू मारे

Balloon Seller Stabs Married Woman to Death in Balaghat : मध्य प्रदेश के बालाघाट में बीते दिन एक शादीशुदा महिला की उसके कॉलेज फ्रेंड ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी।
11:17 PM Dec 08, 2023 IST | Balraj Singh
love attack  कॉलेज लवर की शादी हुई तो प्रेमी बेचने लगा गुब्बारे  मेले में आई पति के साथ तो सीने पर चाकू मारे

बालाघाट : मध्य प्रदेश के बालाघाट से एक बड़ा ही अटपटा मामला सामने आया है, जो सोचने पर मजबूर कर देगा कि कैसा ये इश्क है...। दरअसल, यहां मेले में पति का हाथ पकड़कर घूम रही एक महिला की उसके कॉलेज फ्रेंड ने हत्या कर दी। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार करके इस संबंध में पुलिस आगे की छानबीन में जुटी हुई है।

वारदात को गुरुवार 7 दिसंबर की रात करीब 9 बजे जिले के रामपायली में बस स्टैंड के पास अंजाम दिया गया है। मृतका की पहचान 30 वर्षीय दीपिका अग्रवाल पत्नी अक्षय अग्रवाल के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार इसी साल जनवरी में इन दोनों की शादी हुई थी। बीते दिन उसकी उस वक्त हत्या कर दी गई, जब अपने पति के साथ गांव में कार्तिक पूर्णिमा मेले में आई थी। हत्या का आरोप महाराष्ट्र के वाशिम निवासी रामराव बंजारे (32) पर है।

पति-पत्नी दोनों पर चाकू लेकर टूट पड़ा

बताया जा रहा है कि जब अक्षय और दीपिका स्कूटर पर सवार होकर मेले से घर वापस लौटने की तैयारी में थे तो इसी दौरान रामराव ने उन दोनों को रोक लिया। चाकू लहराते हुए दोनों को निशाना बनाया। सीने और पेट पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए जाने के चलते दीपिका लहूलुहान होकर वहीं पर गिर पड़ी और आरोपी प्रेमी मौके से भाग निकला। उधर, आनन-फानन में घायल दीपिका को वारासिवनी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन गंभीर चोटों के कारण उसने दम तोड़ दिया। इस घटना में दीपिका का पति अक्षय और बच्चा भी घायल हुए हैं।

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश के मऊ में बड़ा हादसा; दीवार ढहने से 4 महिलाओं और एक बच्चे की मौत, 14 घायल

ये मानी जारी कत्ल की अहम वजह

इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार करके आगे की जांच में जुटी पुलिस के मुताबिक इस प्रकरण की वजह प्रेम प्रसंग को माना जा रहा है। हालांकि पता चला है कि दीपिका और रामराव महाराष्ट्र में कॉलेज में एक साथ पढ़ते थे। वारदात का आरोपी यहां मेले में गुब्बारे बेच रहा था। शायद वह दीपिका की शादी होने के बाद उससे मिलने के लिए यहां आकर गुब्बारे बेचने का काम करने लगा था और जब दीपिका ने उससे किनारा करना चाहा तो इसी बात से नाराज होकर उसने उसकी जान ली होगी। इस बारे में बालाघाट के एसपी सौरभ सुमर का कहना है, 'यह स्पष्ट है कि महिला और आरोपी एक-दूसरे को जानते थे और एक ही कॉलेज में पढ़ते थे। हत्या के पीछे का सटीक कारण अभी तक स्पष्ट नहीं है। पुलिस इस दुखद घटना से जुड़ी परिस्थितियों की गहनता से जांच कर रही है'।

यह भी पढ़ें: ‘पति ने मुझे घर से निकाला, दोनों बच्चों को छीना’ अभागी महिला ने उड़ेला दर्द, अब दूसरी शादी कर रहा, मैं कहां जाऊं?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो