खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गुना में लव जिहाद: हिंदू युवती से बेरहमी की हदें पार, जख्मों पर मिर्ची, चीखी तो होंठ पर फेवीक्विक

Guna Love Jihad : मध्य प्रदेश से लव जिहाद का एक मामला सामने आया है। मुस्लिम युवक ने बेरहमी की सारी हदें पार कर दीं। उसने हिंदू युवती को जमकर पीटा और जब वह चिखी तो उसके होंठ पर फेवीक्विक डाल दी।
11:44 PM Apr 18, 2024 IST | Deepak Pandey
Love Jihad in Guna
Advertisement

Guna Love Jihad : मध्य प्रदेश के गुना में लव जिहाद का मामला सामने आया है। यहां मुस्लिम युवक ने एक हिंदू युवती को बेल्ट और पाइप से बुरी तरह पीटा। दरिंदगी की हद तो तब पार हो गई जब जख्मों पर मिर्च डाल दी। चीखी तो उसके होंठ पर फेवीक्विक डाल दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Advertisement

गुना के कैंट थाना क्षेत्र में यह घटना घटी है। एक युवती के पिता की मौत हो चुकी थी और वह अपने मां के साथ रह रही थी। इस दौरान उसे अयान पठान से लव हो गया। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन युवती की मां ने आपत्ति जता दी, क्योंकि लड़का दूसरे धर्म का था। इसके बाद दोनों शिवपुरी में लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे। कुछ दिनों के बाद अयान के व्यवहार में बदलाव आ गया।

यह भी पढ़ें : आजाद ने छोड़ा मैदान, अनंतनाग राजौरी के लिए महबूबा मुफ्ती-मियां अल्ताफ व जफर ने भरा नामांकन

युवती पर शादी का बना रहा था दबाव

Advertisement

आरोपी युवती पर शादी और मकान की रजिस्ट्री अपने नाम कराने का दबाव डाल रहा था। जब युवती ने मना कर दिया तो वह उसके साथ मारपीट करने लगा। आरोपी युवती को एक महीने तक घर में कैद रखा। उसे किसी से मिलने जुलने नहीं देता था।

यह भी पढ़ें : हीटवेव से बचने के लिए EC ने जारी की गाइडलाइन, पोलिंग बूथों पर मिलेंगी ये सुविधाएं

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

आरोपी ने मंगलवार को युवती को पाइप और बेल्ट से पीटा। फिर भी मन नहीं भरा तो उसकी चोटों और आंखों में मिर्च डाल दी। युवती चिल्ला न सके, इसके लिए उसके मुंह में फेवीक्लिक डाल दी। पुलिस ने अवैध शराब के साथ आरोपी को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया।

Advertisement
Tags :
love jihadMadhya Pradesh NewsMP News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement