whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

World Ranking में शामिल हुए MP के स्कूल, 2 को मिला अवॉर्ड, जानिए क्या बोले CM मोहन यादव

MP 2 CM Rise Schools Won T4 Education Awards: मध्य प्रदेश के 2 सीएम राइज स्कूल वर्ल्ड रैंकिंग में शामिल किया गया है। साथ ही इन स्कूलों ने T4 Education में 2 अवॉर्ड भी जीते है।
01:40 PM Jun 14, 2024 IST | Pooja Mishra
world ranking में शामिल हुए mp के स्कूल  2 को मिला अवॉर्ड  जानिए क्या बोले cm मोहन यादव

MP 2 CM Rise Schools Won T4 Education Awards: मध्य प्रदेश के स्कूलों को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल प्रदेश के 2 सीएम राइज स्कूल वर्ल्ड रैंकिंग में शामिल किया गया है। इन स्कूलों को T4 एजुकेशन अवार्ड्स में टॉप 10 रैंकिंग में रखा गया है। इसमें सीएम राइज विनोबा रतलाम और सीएम राइज मॉडल झाबुआ स्कूल को टॉप 10 की रैंकिंग में जगह दी गई है। इस बात की जानकारी खुद मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

सीएम मोहन ने शिक्षा विभाग को दी बधाई

सीएम मोहन यादव ने अपने अधिकारित X हैंडल पर पोस्ट करते हुए बताया कि मध्य प्रदेश के 2 सीएम राइज स्कूल वर्ल्ड रैंकिंग में शामिल किया गया है। सीएम मोहन ने अपनी इस पोस्ट में लिखा है कि मध्य प्रदेश के विद्यार्थी बच्चों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने की सरकार द्वारा की जा रही कोशिशों को आखिरकार अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सराहा जा रहा है। इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने इस उपलब्धि पर बधाई देते हुए शिक्षा विभाग से जुड़े सभी अधिकारी, कर्मचारियों और स्कूल के स्टाफ का शुक्रिया अदा किया है।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में सस्ते हवाई सफर से जुड़े 8 शहर, CM मोहन यादव ने किया पीएम श्री पर्यटन हवाई सेवा’ का शुभारंभ

इस केटेगिरी में मिला अवार्ड 

मध्य प्रदेश के T4 Education में रतलाम के सीएम राइज को नवाचारों (Innovation) की केटेगिरी में अवार्ड मिला है। वहीं झाबुआ के सीएम राइज को स्वस्थ वातावरण के लिए अवार्ड मिला है। बता दें कि T4 Education एक ग्लोबल प्लेटफॉर्म है। यहां पर 100 से ज्यादा देशों के 2 लाख से अधिक शिक्षकों के समुदाय को नवाचारी प्रक्रियाओं (Innovative Processes) और शिक्षा में महत्वपूर्ण योगदान के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो