whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Amarwara By Election Result 2024: अमरवाड़ा उपचुनाव में भाजपा को मिली सफलता, CM मोहन यादव ने कहा- ये है जनता के विश्वास की जीत

Amarwara By Election Result 2024: मध्य प्रदेश की अमरवाड़ा विधानसभा सीट उपचुनाव भाजपा के कमलेश शाह ने 3027 वोटों के अंदर से जीत दर्ज की है। इस जीत पर सीएम मोहन यादव की भी प्रतिक्रिया सामने आई है।
05:41 PM Jul 13, 2024 IST | Pooja Mishra
amarwara by election result 2024  अमरवाड़ा उपचुनाव में भाजपा को मिली सफलता  cm मोहन यादव ने कहा  ये है जनता के विश्वास की जीत

MP Amarwara By Election Result 2024: मध्य प्रदेश की अमरवाड़ा विधानसभा सीट उपचुनाव का नतीजा सामने आ गया है। इस उपचुनाव में जनादेश का फैसला भाजपा के उम्मीदवार कमलेश शाह के पक्ष हुआ है। अमरवाड़ा के उपचुनाव के रुझान के दौरान जबरदस्त त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिला। लेकिन मतगणना के आखिरी राउंड में सारा खेल बदल गया और भाजपा के कमलेश शाह ने त्रिकोणीय मुकाबले में बाजी मार ली। कमलेश शाह ने 3027 वोटों के अंदर से जीत दर्ज की है। इस जीत पर सीएम मोहन यादव की भी प्रतिक्रिया सामने आई है।

किसे मिले कितने वोट

इस उपचुनाव में भाजपा के कमलेश प्रताप शाह को 83,105 वोटों मिले, जिसके साथ उन्होंने जीत दर्ज की। दूसरे नंबर पर कांग्रेस के प्रत्याशी धीरन शाह इनवाती रहे, जिन्हें 80,078 वोट मिले। वहीं, 28,723 वोटों के साथ गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के उम्मीदवार देवीराम तीसरे नंबर पर रहे हैं। अमरवाड़ा विधानसभा सीट का उपचुनाव रिजल्ट काफी दिलचस्प साबित हुआ। उपचुनाव में भाजपा की जीत पर प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव की प्रतिक्रिया सामने आई है।

यह भी पढ़ें: NITI Aayog SDG India Index 2023-24: मध्य प्रदेश बना फ्रंट रनर राज्य, जानें क्या कहती है रिपोर्ट?

जीत पर क्या बोले सीएम मोहन यादव?

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सबसे पहले अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में भाजपा की जीत पर क्षेत्र जनता बधाई दी। इस दौरान सीएम मोहन यादव ने कहा कि अमरवाड़ा उपचुनाव में भाजपा की जीत भाजपा की विचारधारा पर जनता के विश्वास की जीत है। उन्होंने आगे कहा कि यह जीत बताती है की प्रदेश की जनता को सरकार और भाजपा पर पूरा भरोसा है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह मुंबई जा रहे लेकिन उनका मन मध्य प्रदेश में ही लगा हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि आज अमरवाड़ा की जीत पर पार्टी के कार्यकर्ताओं और जनता के साथ जश्न में शामिल होंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो