चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'आतंकवादियों से गले मिलते हैं दिग्विजय सिंह' भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का बड़ा बयान

MP BJP President VD Sharma Targets Digvijay Singh: नामांकन रैली के संबोधित करते हुए सीएम मोहन यादव और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा दिग्विजय सिंह पर कर बरसे। वीडी शर्मा ने तो यहां तक कह दिया कि दिग्विजय सिंह आतंकवादियों से गले मिलते हैं।
06:14 PM Apr 15, 2024 IST | Pooja Mishra
बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने दिग्विजय सिंह पर साधा निशाना
Advertisement

MP BJP President VD Sharma Targets Digvijay Singh: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव इन लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी के प्रचार प्रसार में काफी व्यस्त हैं। मुख्यमंत्री मोहन यादव प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में चुनावी सभाओं और रैली को संबोधित करने के अलावा भाजपा के प्रत्याशियों के नामांकन दाखिल करवा रहे हैं। सोमवार को सीएम मोहन यादव ने राजगढ़ लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी रोडमल नागर का नामांकन दाखिल करवाने पहुंचे। इस दौरान एक विशाल नामांकन रैली का आयोजन किया गया। इस नामांकन रैली के संबोधित करते हुए सीएम मोहन यादव और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा दिग्विजय सिंह पर कर बरसे। वीडी शर्मा ने तो यहां तक कह दिया कि दिग्विजय सिंह आतंकवादियों से गले मिलते हैं।

Advertisement

दिग्विजय सिंह पर बरसे सीएम यादव 

इस नामांकन रैली के संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कांग्रेस और उनके वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह पर जमकर बरसते दिखाए। सीएम मोहन यादव ने कहा कि राजगढ़ का चुनाव सबसे अलग है क्योंकि राम मंदिर के विरोधी और राम मंदिर के पक्षकार के बीच यह चुनाव हो रहा है। इस दौरान सीएम यादव ने आगे कहा कि दिग्विजय सिंह ने हमेशा हिंदू-मुस्लिम को लड़ाने का काम किया है। राम मंदिर का निर्माण होने पर भी कांग्रेस और दिग्विजय सिंह के पेट में दर्द हो रहा था।

यह भी पढे़ं: मध्य प्रदेश प्रशासन की किसानों से अपील, न करें धान की खेती, जानें क्या है वजह

Advertisement

आतंकवादियों से गले मिलते हैं दिग्विजय

सीएम मोहन यादव के अलावा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी दिग्विजय सिंह को आड़े हाथ लिया। वीडी शर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह आतंकवादियों से गले मिलते हैं। दिग्विजय सिंह एक ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने राम मंदिर निर्माण का विरोध किया। यह लड़ाई उनसे है जिन्हें देश का और हिंदुओं का अपमान करने में मजा आता है।

भाजपा प्रत्याशी का नामांकन 

भाजपा प्रत्याशी रोडमल नागर ने जब कलेक्ट्रेट ऑफिस में अपना नामांकन पत्र जमा करवाया, उस दौरान मौके पर सीएम मोहन यादव सहित प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रहे।

Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh
Advertisement
Advertisement