whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'MP के माथे पर कलंक लगाना बंद करें', सीधी की घटना पर सियासत तेज; BJP ने कमलनाथ को बताया 'करप्शननाथ'

BJP vs Congress on Sidhi Rape Case: मध्य प्रदेश के सीधी की घटना को कांग्रेस और भाजपा के बीच सियासी जंग छिड़ गई है। हाल ही में इस घटना को लेकर पूर्व सीएम कमलनाथ ने मोहन यादव सरकार पर निशाना साधा। जिसके जवाब में भाजपा ने भी कांग्रेस को आड़े हाथ लिया।
07:41 PM May 25, 2024 IST | Pooja Mishra
 mp के माथे पर कलंक लगाना बंद करें   सीधी की घटना पर सियासत तेज  bjp ने कमलनाथ को बताया  करप्शननाथ

BJP vs Congress on Sidhi Rape Case: मध्य प्रदेश के सीधी से एक धोखेधड़ी और बलात्कार का एक कर देने वाला मामला सामने आया है। अब इस घटना को लेकर प्रदेश में कांग्रेस और भाजपा के बीच सियासी जंग छिड़ गई है। दरअसल जैसे ही सीधी वाली घटना की खबर सामने आई, प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने X पर एक लंबे पोस्ट के साथ मोहन यादव सरकार पर निशाना साधा। वहीं अब इसके जवाब में भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष ऊषा अग्रवाल ने भी X पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने कांग्रेस और कमलनाथ को हाथ लिया। अपनी पोस्ट में आशीष ऊषा अग्रवाल ने कमलनाथ को 'मिस्टर करप्शननाथ' बताया।

सीधी घटना पर सरकार का एक्शन 

आशीष ऊषा अग्रवाल ने अपनी इस पोस्ट में सबसे पहले बताया कि मध्य प्रदेश की मोहन यादव सरकार अपराधी और अपराध के खिलाफ जीरो टॉलरेन्स की नीति के साथ काम कर रही है। सीएम मोहन यादव के सीधी की घटना की जांच के लिए SIT का गठन किया गया है और अधिकारियों को सख्त आदेश दिए गए हैं। SIT की जिम्मेदारी महिला SDOP को दी गई है। जांच की रिपोर्ट सामने आने के बाद अपराधी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की गई है।

यह भी पढ़ें: केसीआर की बेटी कविता पर सीएम मोहन यादव का वार, बोले- तेलंगाना को लूटने से मन नहीं भरा तो…

कमलनाथ पर बोला हमला 

इसके बाद आशीष ऊषा अग्रवाल ने कांग्रेस और कमलनाथ पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं में महिलाओं में चाशनी और रस ढूंढने वाले, ये लोग महिलाओं को 'आइटम' कहते हैं। इसके साथ उन्होंने कहा कि मेरा इनसे निवेदन है कि कृपया इस तरह के संवेदनशील विषय पर तो 'झूठ का झुनझुना' बजाए। इसके साथ ही उन्होंने कमलनाथ को 'मिस्टर करप्शननाथ' कहते हुए कहा कि मध्य प्रदेश के 'माथे पर कलंक' लगाने की साजिश बंद कीजिए। प्रदेश की मोहन सरकार महिलाओं के साथ होने वाले हर अपराध को सख्ती से कुचलती है। अपराधियों के हौसलों को ध्वस्त करती है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो