चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Watch: थाने में पहुंचा मासूम, कहा-पुलिस आंटी.. अम्मी मारती हैं, अम्मी को जेल में डाल दो, Video Viral

03:31 PM Oct 17, 2022 IST | Anushka Namdeo
Advertisement

 बुरहानपुर: मध्यप्रदेश के बुरहानपुर में 3 साल के बच्चे की मासूमियत का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक मासूम अपने पिता के साथ पुलिस चौकी पहुंचा और कहने लगा कि “अम्मी को जेल में डाल दो, वो मुझे मारती हैं”।बच्चे की मासूमियत भरी बात सुनकर चौकी प्रभारी को हंसी आ गई। मामला, बुरहानपुर के देड़तलाई गांव का है।

Advertisement

मासूम का गुस्सा देख सभी हैरान

2 साल का नन्हा सद्दाम अपनी मम्मी की डांट से नाराज होकर अपने ही घर के पास देड़तलाई पुलिस चौकी पर अपनी मम्मी की कंप्लेंट करने पहुंच गया। यहां पदस्थ सब इंस्पेक्टर प्रियंका नायक ने नन्हे सद्दाम की नाराजगी को कम करने के लिए उसके कहने पर मम्मी की कंप्लेंट लिखी। मां की कम्प्लेंट करने पहुंचा सद्दाम का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Advertisement

  1. whatsapp-video-2022-10-17-at-10.02.04-am


शिकायत सुनकर नही रूकी स्टाफ की हंसी

SI प्रियंका का कहना है कि मासूम की शिकायत सुनकर मैं और थाने का पूरा स्टाफ हंसने लगा। उसने जो बताया उसके अनुसार उसकी शिकायत लिख ली है। बच्चा काफी शरारती है। नन्हे सद्दाम का कहना है कि अम्मी उसकी टॉफी भी चुरा लेती हैं। काफी मशक्कत से सब इंस्पेक्टर प्रियंका नायक ने उसे समझा-बुझाकर घर भेजा।

Advertisement
Tags :
Burhanpur Newsburhanpur viral videoMAdhyaPradeshMP NewsViral Videoviral video of mp
Advertisement
Advertisement