होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: मंत्री का गीत सुन लगे पाकिस्तान खत्म करने के नारे, कैलाश विजयवर्गीय का गाना वायरल

MP Minister Kailash Vijayvargiya Song Video Viral: मध्य प्रदेश के लोक निर्माण विभाग मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मंत्री विजयवर्गीय के गाने पर लोगों ने 'खतम करेंगे पाकिस्तान' के नारे लगा हैं।
01:06 PM Sep 18, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

MP Minister Kailash Vijayvargiya Song Video Viral: मध्य प्रदेश के लोक निर्माण विभाग मंत्री कैलाश विजयवर्गीय इस समय सोशल मीडिया सनसेशन बन गए हैं। दरअसल, हमेशा अपने बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले कैलाश विजयवर्गीय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय स्टेज पर गाना गाते दिखाई दे रहे हैं। यह सिंगिंग वीडियो को लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो का पाकिस्तान से एक खास कनेक्शन है।

Advertisement

मंत्री विजयवर्गीय का वीडियो वायरल

दरअसल, मंगलवार को देशभर में अनंत चतुर्दशी के मौके पर गणेश विसर्जन किया गया है। प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में भी बहुत धूमधाम से अनंत चतुर्दशी का उत्सव धूमधाम से मनाया गया। इंदौर के ऐसे ही एक गणेश की झांकी में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय शामिल हुए, जहां वह हर साल आते हैं। इस गणेश विसर्जन के चल समारोह में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय स्टेज पर हिंदू और हिंदुस्तान से जुड़ा एक गाना गया। इस मौके पर सामने खड़े आम लोग भी मंत्री विजयवर्गीय के सुर से सुर मिलाने लगे। मंत्री जी के साथ सुर मिलाते हुए लोग ने पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। मंत्री कैलाश विजयवर्गीय जो गीत गा रहे थे, उसके बोल में 'हिंदी, हिंदू, हिंदुस्तान' आ रहा था, जिसके साथ राइम बनाते हुए लोगों ने कहा कि 'खतम करेंगे पाकिस्तान'। इस तरह अनंत चतुर्दशी पर मंत्री कैलाश विजयवर्गीय भजन और गीत के बीच 'खतम करेंगे पाकिस्तान' के नारे लगने लगे।

यह भी पढ़ें: ‘जनता को सुविधाएं देना ही पीएम मोदी के लिए है शानदार बर्थडे गिफ्ट’, कार्यक्रम में बोले मुख्यमंत्री मोहन यादव

Advertisement

झूमने लगे लोग

वहीं इस घटना को कुछ लोगों ने अपने फोन में कैद कर लिया और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। शेयर होने के बाद रातभर में वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जहां कैलाश विजयवर्गीय वीडियो में गाना गाते दिख रहे हैं, वहीं उनके गाने पर आम लोग झूमते और नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Kailash Vijayvargiya
Advertisement
Advertisement