whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बागेश्वर धाम के 7 श्रद्धालुओं को मौत की वजह आई सामने, मरने वालों में डेढ़ साल की बच्ची भी

Chhattarpur Accident Reasons: ट्रक और ऑटो की टक्कर में 7 श्रद्धालुओं की मौत की वजह सामने आई है। हादसा ड्राइवर की गलती के कारण हुआ। उसके लालच और लापरवाही के कारण एक झटके में 7 लोगों की जान चली गई।
10:59 AM Aug 20, 2024 IST | Khushbu Goyal
बागेश्वर धाम के 7 श्रद्धालुओं को मौत की वजह आई सामने  मरने वालों में डेढ़ साल की बच्ची भी
Chhatarpur Accident

Chhatarpur Road Accident Reason: मध्य प्रदेश के छतरपुर में हुए सड़क हादसे में बागेश्वर धाम के 7 श्रद्धालु मारे और 6 घायल हो गए। हादसा नेशनल हाईवे 39 पर झांसी खजुराहो जाने वाली सड़क पर गांव कदारी के पास हुआ। मंगलवार सुबह करीब 5 बजे एक ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे में 7 लोगों की मौके पर मौत हो गई। घायलों को छतरपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सिविल लाइन थाना प्रभारी वाल्मिक चौबे ने हादसे की पुष्टि की। उन्होंने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। छतरपुर SP अगम जैन भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि हादसे में मरने वालों में बच्चे और बुजुर्ग भी शामिल हैं। वहीं हादसा होने की 3 वजहें भी सामने आई हैं। हादसा ऑटो ड्राइवर की गलती के कारण हुआ है, जिसके खिलाफ पुलिस कड़ा एक्शन लेगी।

यह भी पढ़ें:गुजरात में रोज 6 महिलाओं से बलात्कार, नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो सर्वे में खुलासे चौंकाने वाले

इन 3 कारणों से हुई ऑटो-ट्रक की टक्कर

छतरपुर SP अगम जैन ने बताया कि हादसे में मारे गए लोगों में से 5 की मौत मौके पर हो गई थी। वहीं 2 श्रद्धालुओं ने अस्पताल में दम तोड़ा। वहीं हादसा होने की एक नहीं 3-3 वजह हैं। ओवरलोडिंग, ओवरस्पीड और नींद की झपकी हादसे का कारण है। प्राथमिक जांच के अनुसार, ऑटो में करीब ड्राइवर समेत 15 सवारियां थीं। वहीं ड्राइवर तेज स्पीड से ड्राइविंग कर रहा था। उसे नींद की झपकी लगी और ट्रक से टक्कर हो गई।

यह भी पढ़ें:7 मिनट में भूकंप के 2 झटके; देखें डराने वाला वीडियो; जम्मू कश्मीर में धरती हिलती देख कांपे लोग

उत्तर प्रदेश के रहने वाले श्रद्धालु

पुलिस के अनुसार, हादसे में मारे गए श्रद्धालु उत्तर प्रदेश में फर्रुखाबाद के रहने वाले थे। मरने वालों की शिनाख्त प्रेम नारायण कुशवाहा (ऑटो ड्राइवर​), जनार्दन, मनु श्रीवास्तव, नन्हे, गोविंद, लालू, अंशिका के रूप में हुई। अंशिका की उम्र सिर्फ डेढ़ साल है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो