whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सदस्यता अभियान को लेकर मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश, कांग्रेस पर साधा निशाना

BJP Membership Campaign: मध्य प्रदेश में बीजेपी सदस्यता अभियान की तैयारियों में जुटी है। आज संगठन पर्व की भोपाल के टैगोर मण्डल के बूथ क्रमांक-111 की संगठन पर्व की बूथ कार्यशाला में शामिल होने के लिए सीएम मोहन यादव पहुंचे।
05:08 PM Aug 31, 2024 IST | Deepti Sharma
सदस्यता अभियान को लेकर मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश  कांग्रेस पर साधा निशाना
BJP Membership Campaign

BJP Membership Campaign: मध्य प्रदेश में बीजेपी सदस्यता अभियान की तैयारियों में जुटी है। आज संगठन पर्व की भोपाल के टैगोर मण्डल के बूथ क्रमांक-111 की संगठन पर्व की बूथ कार्यशाला में शामिल होने के लिए सीएम मोहन यादव पहुंचे। इस दौरान कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर उनमें जोश भरा। बीजेपी में नायक नहीं कार्यकर्ता का महत्व है। भारत में कर्तव्यों के हस्तांतरण की परंपरा है।

सीएम मोहन यादव ने आगे कहा कि हमारे पहले अध्यक्ष श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने अपना पद छोड़कर, लात मार कर धारा 370 का विरोध कर अपने कदम आगे बढ़ाए। उन्होंने अपनी शहादत दी। उनकी जेल में हुई हत्या आज भी रहस्य है। जनसंघ और बीजेपी ने जो कहा, वह किया। स्वाभिमान का जीवन जीने का तरीका पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी ने सिखाया। नरेंद्र मोदी की सरकार में राशन मुफ्त का काम हम हम कर रहे हैं, बीजेपी कर रही है, मोदी सरकार कर रही है। गैस के चूल्हे घर-घर पहुंचाए। पक्का मकान का पैसा भी सबको मिल रहा है। शहर में ढाई और ग्रामीण में डेढ़ लाख रुपए। अगर कोई आड़ा-तिरछा चलेगा तो उनका सीधा करना भी हम जानते हैं। मोदी ने पाकिस्तान को दो-दो बार ठीक किया।

कांग्रेसी पर साधा निशाना

हमारे संस्कार भी बहुत अच्छे हैं। राम रक्षाबंधन उत्सव मनाते हैं। संस्कृति के मामले में, आध्यात्मिक मामले में, सेवा करने के मामले में बीजेपी कभी पीछे नहीं है। सीएम ने आगे कहा, कांग्रेसी वोट मांगने आएंगे लेकिन मंदिर नहीं जाएंगे।कांग्रेस से कोई लेना-देना नहीं था। कांग्रेस ने राम मंदिर में भी अड़ंगा लगाया। आज तक अयोध्या में दर्शन करने नहीं गए।

सदस्यता अभियान को लेकर ऊर्जा है- सीएम मोहन यादव

कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा, भारतीय जनता पार्टी का सदस्यता अभियान का कार्यक्रम पूरे देश भर में शुरू होने वाला है। लगातार बैठक चल रही है। भोपाल जिले के बूथ क्रमांक 111 में बैठक लेने आया हूं। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में सदस्यता अभियान को लेकर ऊर्जा है। सभी वर्गों के भाजपा कार्यकर्ता सदस्य बनेंगे। रोजगार और उद्योग लगाने को लेकर सरकार लगातार काम कर रही है।

ये भी पढ़ें- ‘मध्य प्रदेश में पर्यटन के साथ निवेश को दिया जा रहा है बढ़ावा’, IATO के राष्ट्रीय सम्मेलन में बोले मुख्यमंत्री मोहन यादव

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो