whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कोलकाता रेप-मर्डर केस को लेकर ममता सरकार पर भड़के मुख्यमंत्री मोहन यादव, जानिए क्या बोले?

CM Mohan Yadav On Kolkata Rape Murder Case: मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि मुझे इस बात का दुख है कि पश्चिम बंगाल की सरकार इस घटना को छिपाने के लिए लगातार गलत रास्ते पर जा रही है। कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ दुष्‍कर्म कर उसकी निर्मम हत्‍या कर दी गई थी।
04:24 PM Aug 16, 2024 IST | Deepti Sharma
कोलकाता रेप मर्डर केस को लेकर ममता सरकार पर भड़के मुख्यमंत्री मोहन यादव  जानिए क्या बोले
cm mohan yadav on bengal cm

CM Mohan Yadav On Kolkata Rape Murder Case: कोलकाता के आर जी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में एक ट्रेनी डॉक्टर की रेप के बाद बेरहमी से हत्या कर दी गई। इस वारदात को अंजाम देने वाला रेपिस्ट मर्डरर संजय रॉय पुलिस की पकड़ में आ चुका है। मगर इसके बावजूद यह मामला इतना उलझा हुआ कि सब हैरान है। अब कोलकाता हाई कोर्ट के आदेश पर इस मामले की जांच कोलकाता पुलिस से लेकर सीबीआई को सौंप दी गई है।

इस घटना को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। इसी बीच मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कोलकाता में हुई दिलदहला देने वाली हैवानियत की घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि मुझे इस बात का दुख है कि पश्चिम बंगाल की सरकार इस घटना को छिपाने के लिए लगातार गलत रास्ते पर जा रही है। उन्‍होंने कहा कि इस घटना पर कठोर कार्रवाई करनी चाहिए थी।

लोगों की सेफ्टी की चिंता करे सरकार

मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री ने कहा कि सरकार का मतलब होता है कि सरकार अपने सभी विभागों का संरक्षण करे, व्यवस्थाओं में लगे लोगों की सुरक्षा की चिंता करे। उन्‍होंने कहा कि मुझे लगता है कि टीएमसी इस पर विचार करेगी।

देशभर में इस घटना की हो रही आलोचना

उल्‍लेखनीय है कि कोलकाता में हुई घटना की देशभर में आलोचना हो रही है। कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में प्रशिक्षु डॉक्‍टर के साथ दुष्‍कर्म कर उसकी निर्मम हत्‍या कर दी गई थी। इसे लेकर देशभर में आक्रोश का माहौल है। देशभर के डॉक्‍टर इस घटना के विरोध में हड़ताल भी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-  मध्य प्रदेश में भारतीय भाषा महोत्सव का आगाज, मुख्यमंत्री मोहन यादव लाड़ली बहनों के कार्यक्रम में पहुंचकर देंगे सौगात

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो