whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

MP के शहीद प्रदीप पटेल को CM मोहन यादव देंगे श्रद्धांजलि; सिक्किम में सड़क हादसे में बलिदान हुए थे

CM Mohan Paid Tribute Katni Soldier Martyred In Sikkim: सिक्किम के पाक्योंग में शुक्रवार, 6 सितंबर को हुए सड़क हादसे में इंडियन आर्मी के 4 जवान शहीद हुए हैं। इनमें कटनी के हरदुआ कला निवासी प्रदीप पटेल भी शामिल हैं।
12:34 PM Sep 07, 2024 IST | Deepti Sharma
mp के शहीद प्रदीप पटेल को cm मोहन यादव देंगे श्रद्धांजलि  सिक्किम में सड़क हादसे में बलिदान हुए थे
cm mohan yadav tribute soldier Pradip Patel

CM Mohan Paid Tribute Katni Soldier Martyred In Sikkim: सिक्किम के पाक्योंग में शुक्रवार, 6 सितंबर को हुए सड़क हादसे में इंडियन आर्मी के 4 जवान शहीद हो गए। इनमें कटनी जिले के हरदुआ कला निवासी प्रदीप पटेल भी शामिल हैं। प्रदीप भारतीय सेना में बतौर ड्राइवर सेवारत थे। शनिवार को गृह गांव हरदुआ में राजकीय सम्मान के साथ संस्कार होगा। शहीद की अंतिम यात्रा में सीएम मोहन यादव, प्रभारी मंत्री उदय प्रताप सिंह और सांसद वीडी शर्मा भी शामिल होंगे। शहीद प्रदीप पटेल की पार्थिव देह जबलपुर तक विशेष विमान से लाया जाएगा। यहां से सड़क मार्ग के जरिए कटनी के हरदुआ कला सेना के वाहन से लाया जाएगा। सेना के लेफ्टिनेंट ने थाना प्रभारी रीतेश शर्मा को फोन कॉल पर यह जानकारी दी है।

शहीद प्रदीप के पिता वैसाखू पटेल किसान हैं। उन्होंने 2020 में सेना ज्वाइन की थी। प्रदीप की दो बहनें हैं, दोनों की शादी हो गई है। भाइयों में प्रदीप अकेले थे, उनकी शादी भी नहीं हुई थी। एक महीने पहले ही प्रदीप छुट्टी पर गांव आए थे। 12 अगस्त को फिर से ड्यूटी जॉइन की थी।

CM मोहन यादव ने जताया दुख

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने X पर कर सेना के जवान प्रदीप पटेल के शहादत की सूचना पोस्ट कर दुख जताया है। कटनी जिले के हरदुआ कला निवासी मां भारती के सपूत प्रदीप पटेल का सिक्किम के पाक्योंग में सड़क हादसे में निधन हुआ हो गया है। सीएम मोहन ने दिवगंत आत्मा की शांति और शोकमय परिवार को दुख सहन करने की शक्ति देने बाबा महाकाल से प्रार्थना की है।

मुख्यमंत्री को वीडी शर्मा ने सौंपा पत्र

सांसद विष्णु दत्त शर्मा ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री मोहन यादव को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने शहीद जवान प्रदीप पटेल के परिवार को 1 करोड़ की सम्मान निधि और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दिलाने की मांग की है। उन्होंने शासन से अन्य सुविधाएं भी दिए जाने की मांग की है।

ये भी पढ़ें-  Madhya Pradesh: इंदौर दीक्षांत समारोह में शामिल होंगी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, प्रशासनिक तैयारियां तेज

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो