होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'अंग्रेज चले गए, लेकिन कांग्रेस छोड़ गए', मुंबई में विपक्षियों पर जमकर बरसे मोहन यादव

CM Mohan Yadav Attack Opposition: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव शनिवार को चुनाव प्रचार के लिए मुंबई पहुंचे। यहां उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा है। इस दौरान उन्होंने कहा कि भारत से अंग्रेज चले गए, लेकिन कांग्रेस को छोड़ गए।
07:31 PM May 18, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

CM Mohan Yadav Attack Opposition: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव इन दिनों पार्टी के लिए जोर-शोर से प्रचार प्रसार कर रहे हैं। चुनाव प्रचार के तहत ही शनिवार को सीएम मोहन यादव मुंबई पहुंचे। यहां उन्होंने एक प्रेस कांफ्रेंस की, जिसमें उन्होंने केजरीवाल से लेकर कांग्रेस और उद्धव ठाकरे समेत सभी विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा है। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि भारत से अंग्रेज चले गए, लेकिन कांग्रेस को छोड़ गए। कांग्रेस भी फूट डालो और राज करो की राजनीति करती है।

Advertisement

कांग्रेस पर साधा निशाना

प्रेस कांफ्रेंस में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि उन्हें इस बात को कहने में कोई गर्व नहीं है कि अंग्रेज चले गए, लेकिन भारत में कांग्रेस को छोड़ गए। ये लोग आज भी फूट डालो और राज करो की राजनीति करते हैं। बीते दिन राहुल गांधी ने कहा था कि वह अपने पिता के साथ सालों पहले भारत आए थे, तब यहां कोई काम नहीं हुआ। लेकिन इनका तो पूरा परिवार यहीं से चुनाव लड़ रहा है। कांग्रेस ने खुद 100 बार से ज्यादा संविधान में संशोधन किया है और आज ये संविधान की बात करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वर्तमान के समय देश में जो काम हो रहा है उसको लेकर सिर्फ कांग्रेस को ही दुख हो रहा है।

यह भी पढ़ें: हाथों में हरी चूड़ियां, सोलह श्रृंगार कर फंदे पर झूला; पुलिस के लिए पहेली बनी B.sc के छात्र की आत्महत्या

Advertisement

सीएम मोहन विपक्ष को लिया आड़े हाथ 

इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने केजरीवाल के जेल जाने वाले मामले भी कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि सबको जेल में डालने का रिकॉर्ड तो कांग्रेस का है, उल्टा चोर कोतवाल पर डाले। उन्होंने कांग्रेस के मेनिफेस्टो पर तंज कसते हुए कहा कि इसमें तो मथुरा का नाम ही नहीं है। इस दौरान उन्होंने उद्धव ठाकरे को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि उद्धव ठाकरे अपनी पार्टी के नाम के लिए हाई कोर्ट गए। सीएम मोहन यादव ने कहा कि उन्हें दुख है इस समय उद्धव ठाकरे इस तरह की बाते कह रहे है। उन्होंने उज्जवल निकम को लेकर जो कहा था उसे लेकर उन्हें डूब मरना चाहिए।

Open in App
Advertisement
Tags :
CM Mohan YadavMadhya Pradesh
Advertisement
Advertisement