खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

तमिलनाडु में खोला जाएगा MP का इंडस्ट्री ऑफिस, जानिए क्या बोले CM मोहन यादव?

CM Mohan Yadav Invest MP - Interactive Session: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव गुरुवार को तमिलनाडु के कोयंबटूर में आयोजित 'इन्वेस्ट एमपी -इंटरएक्टिव सेशन' में शामिल हुए। यहां उन्होंने कहा कि वह कोयंबटूर में मध्य प्रदेश का एक इंडस्ट्री ऑफिस खोलेंगे।
03:21 PM Jul 25, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

CM Mohan Yadav Invest MP - Interactive Session: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बीते दिन तामिलनाडु गए थे। यहां उन्होंने पहले तो दक्षिण भारतीय उद्योगपतियों से मुलाकात की। इसके बाद सीएम मोहन यादव साउथ इंडिया के मेजर इंडस्ट्रियल सेंटर कहे जाने वाले कोयंबटूर में आयोजित 'इन्वेस्ट एमपी -इंटरएक्टिव सेशन' में शामिल हुए। इस सेशन को संबोधित करते हुए सीएम मोहन यादव ने घोषणा की कि तमिलनाडु के कोयंबटूर में मध्य प्रदेश का एक इंडस्ट्री ऑफिस खोला जाएगा। ये ऑफिस मध्य प्रदेश और तमिलनाडु के बीच बिजनेस और ट्रेड को बढ़ाने के लिए सेतु का काम करेगा।

Advertisement

रीजनल बिजनेस कॉन्क्लेव

अपने संबोधन के दौरान सीएम मोहन यादव ने बताया कि मध्य प्रदेश के सागर, ग्वालियर, भोपाल और रीवा में जल्द ही रीजनल बिजनेस कॉन्क्लेव और समिट का आयोजन होने वाला है। इससे MSME सेक्टर की इंडस्ट्री को बहुत बढ़ावा मिलेगा। सीएम मोहन यादव ने कहा कि प्रदेश में निवेश करने वाले अलग- अलग सेक्टर के उद्योगपतियों से निवेश के संबंध में चर्चा होग, जिससे इंडस्ट्रियल यूनिट्स की स्थापना में सहयोग मिलेगा।

यह भी पढ़ें: MP: एसेट मैनेंजमेट स्टेट कंपनी बॉर्ड ऑफ डायरेक्टर्स के साथ CM मोहन ने की बैठक, दिए ये निर्देश

Advertisement

वैश्विक चैन का हिस्सा बनाने की तैयारी

कोयम्बटूर में सेशन को संबोधित करते हुए सीएम मोहन यादव ने कहा कि मध्य प्रदेश सरकार राज्य के उद्योगों को वैश्विक चैन का हिस्सा बनाने पर काम कर रही है। इस विजन पर काम लगातार जारी है, प्रदेश में उद्योगों की क्रांति के लिए सरकार लगातार कोशिशों के साथ काम कर रही है। प्रदेश में हर क्षेत्र में निवेश की नई पहल की जा रही है। सीएम मोहन ने बताया कि प्रदेश के उज्जैन और जलबपुर में हुए रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव सफल साबित हुआ है। बता दें कि कोयंबटूर टेक्सटाइल- गारमेंट, इंजीनियरिंग और इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी जैसे इंडस्ट्रियल सेक्टर के लिए जाना जाता है।

Advertisement
Tags :
CM Mohan Yadav
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement