whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

CM मोहन यादव का बड़ा ऐलान! नागदा-खचरौद को जल्द मिलेगी फोर-लेन सड़क की सौगात

CM Mohan Yadav Big Announcement: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने उज्जैन जिले के नागदा के एक कार्यक्रम में घोषणा की कि जल्द ही नागदा-खाचरौद को फोर-लेन सड़क की सौगात मिलेगी।
12:35 PM Oct 12, 2024 IST | Pooja Mishra
cm मोहन यादव का बड़ा ऐलान  नागदा खचरौद को जल्द मिलेगी फोर लेन सड़क की सौगात

CM Mohan Yadav Big Announcement: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बीते दिन उज्जैन जिले के नागदा में आयोजित कन्या-पूजन कार्यक्रम में शामिल हुए। इस कार्यक्रम में सीएम मोहन यादव ने वर्चुअली तौर पर हिस्सा लिया है। इस दौरान उन्होंने कन्या-पूजन कार्यक्रम को भारतीय संस्कृति का महत्वपूर्ण पक्ष बताया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम मोहन यादव ने घोषणा की कि नागदा-खाचरौद को जल्द ही फोर-लेन सड़क की सौगात मिलेगी। इसका का काम अपने अंतिम चरण में है। इस दौरान यह भी कहा कि इंफोर्मेंशन टेक्नोलॉजी के जरिए अब हम एक साथ कई अलग- अलग कार्यक्रमों से जुड़कर ज्यादा से ज्यादा लोगों से संपर्क बना सकते हैं।

Advertisement

नागदा से सीएम लगाव

सीएम मोहन यादव ने कहा कि नागदा से उन्हें बेहद खास लगाव है। यहां रक्षा बंधन का पर्व भी उत्साह से मनाया गया था। सीएम मोहन यादव ने कहा कि इस साल राज्य सरकार की तरफ से बड़े लेवल पर दशहरा के मौके पर शस्त्र-पूजन का कार्यक्रम आयोजित किया जाएंगा। इसमें कई जन-प्रतिनिधि शामिल होने रहे हैं। उन्होंने ने आगे बताया कि शस्त्र-पूजन का कार्यक्रम के जरिए देवी अहिल्याबाई ने सुशासन की मिसाल प्रस्तुत की जाएगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में देश की महिलाओं को लोकसभा और विधानसभा में 33 प्रतिशत आरक्षण मिलेगा। इससे देश की सरकरा में महिलाओं का प्रतिनिधित्व बढ़ेगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें:Madhya Pradesh को मिली बड़ी जिम्मेदारी, देशभर के 120 शहरों की करेगा GIS मैपिंग

Advertisement

शस्त्र-पूजन कार्यक्रम

बता दें कि सीएम मोहन यादव विजयादशमी के त्योहार पर महेश्वर और इंदौर में शस्त्र-पूजन कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद वह शाम को भोपाल में अलग- अलग दशहरा कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे। विजयादशमी पर सबसे पहले सीएम मोहन यादव मुख्यमंत्री निवास में शस्त्र-पूजन करेंगे। इसके बाद खरगोन जिले के महेश्वर रवाना होंगे।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो