whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

CM मोहन यादव का बड़ा फैसला, मध्य प्रदेश के 16 शहरों में 24 घंटे खुले रहेंगे बाजार

CM Mohan Yadav Big Decision: अब मध्य प्रदेश के भोपाल, इंदौर, सागर और रीवा समेत 16 शहरों में बाजारें 24 घंटे खुली रहेंगी। सीएम मोहन यादव ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है।
01:04 PM Jun 18, 2024 IST | Pooja Mishra
cm मोहन यादव का बड़ा फैसला  मध्य प्रदेश के 16 शहरों में 24 घंटे खुले रहेंगे बाजार

CM Mohan Yadav Big Decision: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव राज्य को आर्थिक और बाकी सभी क्षेत्रों में मजबूत बनाने के लिए लगातार काम कर रहे हैं। इसी सिलसिले में प्रदेश की मोहन यादव सरकार ने एक बड़ा फैसला लिया है। इस फैसले के तहत प्रदेश के 16 प्रमुख शहरों में बाजारें 24 घंटे खुली रहेंगी। दरअसल, श्रम विभाग ने सीएम मोहन यादव के सामने 16 प्रमुख शहरों में बाजारों को 24 घंटे खोलने रखने का प्रस्ताव रखा था, जिसे सीएम मोहन ने मंजूरी दे दी। इस बात की जानकारी खुद सीएम मोहन यादव ने सोशल मीडिया पर दी है।

सीएम मोहन यादव का पोस्ट

सीएम मोहन यादव ने अपने अधिकारिक X हैंडल पर वीडियो शेयर करके इसकी जानकारी दी है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि प्रदेश में दिन-रात 24 घंटे खुले रहेंगे बाजार, जिसके साथ बढ़ेगा व्यापार और राज्य की अर्थव्यवस्था को पंख लग जाएंगे। सीएम मोहन ने बताया कि प्रदेश में 24 घंटे बाजार खोलने से व्यापारियों को काफी सुविधा मिलेगी। व्यापारी अपनी दुकान को बिना किसी परेशानी और समय सीमा के चला पाएंगे। व्यापारियों के अलावा इससे ग्राहकों को भी काफी सुविधा मिलेगी, वे अपनी जरूरत की चीजों को किसी भी समय खरीद सकेंगे।

यह भी पढ़ें: CM मोहन यादव करेंगे ‘स्कूल चलें हम अभियान 2024’ का आयोजन, स्कूली छात्रों को कराएंगे ‘भविष्य से भेंट’

इन शहरों में 24 घंटे खुलेंगे बाजार 

मध्य प्रदेश सरकार द्वारा भोपाल, इंदौर, सागर, रीवा, सतना, छिंदवाड़ा, बैतूल, ग्वालियर, जबलपुर, रतलाम, बैतूल, उज्जैन, मुरैना, कटनी, देवास, दमोह और होशंगाबाद जैसे इन 16 प्रमुख शहरों में 24 घंटे बाजार खोलने की मंजूरी दी गई है। सरकार के इस फैसले से न केवल स्थानीय व्यापारियों को इसका फायदा होगा, साथ ही इससे शहरों और राज्यों से आने वाले व्यापारियों को भी काफी सुविधा मिलेगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो