खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

रीजनल इन्वेस्टर्स समिट में इन उद्योगों के विकास पर भी होगी चर्चा, CM मोहन यादव का बड़ा प्लान

CM Mohan Yadav Big Plan For Development: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने प्रदेश विकास के लिए कुछ प्लान बनाए हैं, जिस पर वह रीजनल इन्वेस्टर्स समिट में चर्चा करेंगे।
07:39 PM Jul 01, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

CM Mohan Yadav Big Plan For Development: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव सोमवार को होटल मैरियट में आयोजिक एक टीवी प्रोग्राम में शामिल हुए। यह प्रोग्राम MSME समिट और उद्यमियों के सम्मान समारोह था। इस समारोह में सीएम मोहन यादव ने लघु और सूक्ष्म उद्योगों के विकास पर विस्तार से चर्चा की है। इस दौरान सीएम मोहन यादव ने बताया कि इस महीने जबलपुर में हो रही समिट में नए सेक्टर की इंडस्ट्री को प्रदेश में इंवेस्ट करने लिए इंवाइट किया जाएगा। इसके साथ ही सीएम मोहन ने बताया प्रदेश में रूरल कॉटेज इंडस्ट्रीज, माइनिंग बेस्ड इंडस्ट्रीज और रेडीमेंट गारमेंट इंडस्ट्रीज के विकास की बहुत संभावनाएं हैं।

Advertisement

रीजनल इन्वेस्टर्स समिट में क्या होगा?

इस दौरान सीएम मोहन यादव ने कहा कि प्रदेश के छोटे एंटरप्रेन्योर की सहायता के लिए राज्य सरकार हमेशा तत्पर है। इसके साथ ही सीएम मोहन ने बताया कि रीजनल इन्वेस्टर्स समिट में प्रदेश के लघु और सूक्ष्म उद्योगों के विकास पर भी चर्चा की जाएगी। इस मौके पर सीएम मोहन ने बताया कि एक समय पर उन्होंने उज्जैन में चाय-नाश्ते का छोटा सा होटल चलाया करते थे। वहीं से उन्हें पता चला कि किसी भी कारोबार को साफ-सुथरे ढंग से अगर करें तो वह कामयाबी तरफ ले ही जाता है।

यह भी पढ़ें: नए आपराधिक कानून लागू होने पर मोहन यादव का बड़ा बयान, जानिए क्या बोले MP सीएम?

Advertisement

टोल प्लाजा की व्यवस्था में बदलाव

इस समारोह में सीएम मोहन यादव ने बताया कि प्रदेश में टोल प्लाजा से जुड़ी व्यवस्था में कुछ बदलाव किए गए हैं। इसी तरह एक महत्वपूर्ण फैसले में प्रदेश के पेपर लीक के मामलों के दोषी व्यक्ति को 10 साल की सजा का निर्णय लिया गया है। विधानसभा में किसी भी अहम विषय पर चर्चा को लेकर सीएम मोहन यादव ने कहा कि हम हमेशा चर्चा के लिए तैयार हैं।

Advertisement
Tags :
CM Mohan YadavMadhya Pradesh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement