whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

CM मोहन यादव ने शिवराज और सिंधिया को दी बधाई, बोले- अब विकास कोई नहीं रोक सकता

CM Mohan Yadav Congratulate Shivraj Singh Chauhan and Jyotiraditya Scindia: मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया को केंद्रीय मंत्री बनने पर बधाई दी है।
02:08 PM Jun 11, 2024 IST | Pooja Mishra
cm मोहन यादव ने शिवराज और सिंधिया को दी बधाई  बोले  अब विकास कोई नहीं रोक सकता

CM Mohan Yadav Congratulate Shivraj Singh Chauhan and Jyotiraditya Scindia: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कैबिनेट में मुख्य जिम्मेदारियां की दी गईं। शिवराज सिंह चौहान को कृषि मंत्री बनाया गया है। वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया को संचार मंत्रालय और उत्तर पूर्वी क्षेत्र विकास मंत्रालय दिया गया है। सीएम मोहन यादव ने मध्य प्रदेश के इन दोनों नेताओं को केंद्रीय मंत्री बनने पर बधाई दी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अब प्रदेश के विकास के काम में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

अब रुकेगा प्रदेश का विकास

सीएम मोहन यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री ने अपने मंत्रिमंडल का गठन कर लिया है। हम भाग्यशाली हैं कि 70 में से 6 मंत्री मध्य प्रदेश को मिले हैं। शिवराज सिंह चौहान, ज्योतिरादित्य सिंधिया और राज्यसभा से एल मुरूगन को मिलाकर कुल 6 केंद्रीय मंत्री मध्य प्रदेश से हैं। पूरे प्रदेश की ओर से हम उन्हें बधाई देते हैं। अपने विभागों के जरिए सभी मंत्री देश के विकास को रफ्तार देंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश की विकास के काम में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

यह भी पढ़ें: मोहन यादव कैबिनेट बैठक: बिजली उपभोक्ताओं को बड़ा तोहफा, सरकार निकालेगी बंपर भर्ती

कब शुरू होगी एयर टैक्सी की सुविधा

सीएम मोहन यादव ने बताया कि 13 जून से प्रदेश में एयर टैक्सी की सुविधा शुरू होने वाली है। इससे आप रीवा, सिंगरौली, भोपाल और जबलपुर आपस में जुड़ा जाएगा। हमने रानी दुर्गावती को याद करके जबलपुर में पहली कैबिनेट बैठक की थी। फिलहाल हम 5 जून से जल संवर्धन अभियान पर काम कर रहे हैं, जो 16 जून तक चलाया जाएगा। अब जबलपुर के विकास में कोई कमी नहीं आने देंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो