whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अब दूसरे राज्यों में चुनाव प्रचार करेंगे CM मोहन यादव, सामने आया पूरा ब्योरा

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने हरियाणा, उत्तर प्रदेश, झारखंड, नई दिल्ली और महाराष्ट्र में पार्टी के प्रचार के लिए जनसभाएं और रोड शो करेंगे।
03:08 PM May 14, 2024 IST | Pooja Mishra
अब दूसरे राज्यों में चुनाव प्रचार करेंगे cm मोहन यादव  सामने आया पूरा ब्योरा

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के साथ ही मध्य प्रदेश में चुनाव संपन्न हो गए हैं। प्रदेश में चुनाव संपन्न होने के बाद से अब मुख्यमंत्री मोहन यादव दूसरे राज्यों में पार्टी का प्रचार प्रसार करेंगे। पार्टी ने सीएम मोहन यादव को 5 राज्यों की जिम्मेदारी सौंपी है। आने वाले दिनों में सीएम मोहन यादव ने हरियाणा, उत्तर प्रदेश, झारखंड, नई दिल्ली और महाराष्ट्र में पार्टी के प्रचार के लिए जनसभाएं और रोड शो करेंगे। इन राज्यों में सीएम मोहन यादव 14 से 19 मई तक पार्टी का प्रचार करेंगे। उनके इस कार्यक्रम की पूरी ब्योरा सामने आ गई है।

सीएम मोहन यादव का प्लान

सीएम मोहन यादव सबसे पहले 14 मई को भोपाल से खजुराहो होते हुए उत्तर प्रदेश के महोबा जाएंगे। यहां ये सीएम मोहन यादव हमीरपुर के संसादीय क्षेत्र कुछ स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेंगे और चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। इसके बाद 14 मई की शाम को ही सीएम मोहन यादव नई दिल्ली जाएंगे। यहां भी वह रोड शो और स्थानीय कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। दिल्ली से ही 15 मई को वह हरियाणा जाएंगे। यहां वह सुबह रोहतक और शाम को रेवाड़ी में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह फिर से नई दिल्ली जाएंगे। यहां वह पश्चिम दिल्ली और उत्तर पश्चिम दिल्ली में रोड शो करेंगे।

यह भी पढ़ें: साध्वी मंदाकिनी गिरफ्तार, आत्महत्या करने की थी कोशिश, लाखों रुपये की धोखाधड़ी से जुड़ा है मामला

यहां भी जाएंगे सीएम मोहन यादव 

इसके बाद सीएम मोहन यादव 16 मई को रांची (झारखंड) जाएंगे। यहां वह हजारीबाग और कोडरमा जिलों में जनसभाएं करेंगे। इसके साथ ही वह धनबाद भी जाएंगे। इसके बाद 17 मई को उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती और रायबरेली संसदीय क्षेत्रों में प्रचार प्रसार करेंगे। 18 मई को मुंबई में चुनावी गतिविधियों में हिस्सा लेंगे। 19 मई को उत्तर प्रदेश के तीन संसदीय क्षेत्रों गाजीपुर, भदोही और इलाहाबाद में प्रचार करेंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो