खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अब दूसरे राज्यों में चुनाव प्रचार करेंगे CM मोहन यादव, सामने आया पूरा ब्योरा

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने हरियाणा, उत्तर प्रदेश, झारखंड, नई दिल्ली और महाराष्ट्र में पार्टी के प्रचार के लिए जनसभाएं और रोड शो करेंगे।
03:08 PM May 14, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के साथ ही मध्य प्रदेश में चुनाव संपन्न हो गए हैं। प्रदेश में चुनाव संपन्न होने के बाद से अब मुख्यमंत्री मोहन यादव दूसरे राज्यों में पार्टी का प्रचार प्रसार करेंगे। पार्टी ने सीएम मोहन यादव को 5 राज्यों की जिम्मेदारी सौंपी है। आने वाले दिनों में सीएम मोहन यादव ने हरियाणा, उत्तर प्रदेश, झारखंड, नई दिल्ली और महाराष्ट्र में पार्टी के प्रचार के लिए जनसभाएं और रोड शो करेंगे। इन राज्यों में सीएम मोहन यादव 14 से 19 मई तक पार्टी का प्रचार करेंगे। उनके इस कार्यक्रम की पूरी ब्योरा सामने आ गई है।

Advertisement

सीएम मोहन यादव का प्लान

सीएम मोहन यादव सबसे पहले 14 मई को भोपाल से खजुराहो होते हुए उत्तर प्रदेश के महोबा जाएंगे। यहां ये सीएम मोहन यादव हमीरपुर के संसादीय क्षेत्र कुछ स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेंगे और चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। इसके बाद 14 मई की शाम को ही सीएम मोहन यादव नई दिल्ली जाएंगे। यहां भी वह रोड शो और स्थानीय कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। दिल्ली से ही 15 मई को वह हरियाणा जाएंगे। यहां वह सुबह रोहतक और शाम को रेवाड़ी में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह फिर से नई दिल्ली जाएंगे। यहां वह पश्चिम दिल्ली और उत्तर पश्चिम दिल्ली में रोड शो करेंगे।

यह भी पढ़ें: साध्वी मंदाकिनी गिरफ्तार, आत्महत्या करने की थी कोशिश, लाखों रुपये की धोखाधड़ी से जुड़ा है मामला

Advertisement

यहां भी जाएंगे सीएम मोहन यादव 

इसके बाद सीएम मोहन यादव 16 मई को रांची (झारखंड) जाएंगे। यहां वह हजारीबाग और कोडरमा जिलों में जनसभाएं करेंगे। इसके साथ ही वह धनबाद भी जाएंगे। इसके बाद 17 मई को उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती और रायबरेली संसदीय क्षेत्रों में प्रचार प्रसार करेंगे। 18 मई को मुंबई में चुनावी गतिविधियों में हिस्सा लेंगे। 19 मई को उत्तर प्रदेश के तीन संसदीय क्षेत्रों गाजीपुर, भदोही और इलाहाबाद में प्रचार करेंगे।

Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement