whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'प्रदेश में विकास के कागजी घोड़े नहीं दौड़ाएंगे, मैदान में नजर आएंगे', ग्वालियर कॉन्क्लेव में बोले CM मोहन यादव

MP Gwalior Regional Industries Conclave: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने 'रीजनल इंडस्ट्रीज कॉन्क्लेव' का शुभांरभ किया। इस दौरान सीएम मोहन यादव ने कहा कि वह प्रदेश में विकास के कागजी घोड़े नहीं दौड़ाएंगे, बल्कि मैदान में नजर आएंगे।
03:14 PM Aug 28, 2024 IST | Pooja Mishra
 प्रदेश में विकास के कागजी घोड़े नहीं दौड़ाएंगे  मैदान में नजर आएंगे   ग्वालियर कॉन्क्लेव में बोले cm मोहन यादव

MP Gwalior Regional Industries Conclave: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में स्थित राजमाता विजयाराजे सिंधिया कृषि विश्वविद्यालय में आयोजित 'रीजनल इंडस्ट्रीज कॉन्क्लेव' की शुरुआत हो गई है। इस कॉन्क्लेव में देश और दुनिया के कई निवेशक पहुंच चुके है। मुख्यमंत्री मोहन यादव भी कॉन्क्लेव में पहुंच गए हैं। उन्होंने दीपक जलाकर 'रीजनल इंडस्ट्रीज कॉन्क्लेव' का शुभांरभ किया। इस दौरान सीएम मोहन यादव ने कहा कि वह प्रदेश में विकास के कागजी घोड़े नहीं दौड़ाएंगे, बल्कि मैदान में नजर आएंगे।

'विकास के कागजी घोड़े नहीं दौड़ाएंगे'

संबोधन के दौरान सीएम मोहन यादव ने कहा कि भविष्य में भी जब कभी संभागीय रीजनल कॉन्क्लेव किया जाएगा, तो उसमें पूरे प्रदेश के उद्योगपतियों को जोड़कर स्पंदन करेंगे। प्रदेश के विकास की लहर दौड़ेगी, सभी जगहों एक दूसरे से को जोड़ा जाएगा। प्रदेश में विकास के कागजी घोड़े नहीं दौड़ेंगे, बल्कि मैदान में भी नजर आएंगे। इसी दौरान सीएम मोहन यादव ने पांढुर्णा जिले में फैक्ट्री स्थापित करने वाले उद्योगपति से चर्चा के दौरान हंसते हुए कहा कि आप महाराष्ट्र के नागपुर से आते हैं। अब महाराष्ट्र के बहुत सारे उद्योगपति मध्य प्रदेश में इन्वेस्ट कर रहे हैं, यही वजह है कि वहां के मुख्यमंत्री हमसे कह रहे हैं कि आप हमारे उद्योगपति और इन्वेस्टर ले जा रहे है।

यह भी पढ़ें: MP Regional Industrial Conclave: ग्वालियर में जुटेंगे देश-विदेश के निवेशक, मुख्यमंत्री मोहन यादव करेंगे शुभारंभ

इन्वेस्टमेंट फैसिलिटेशन सेंटर का शुभारंभ

सीएम मोहन यादव ने इन्वेस्टमेंट फैसिलिटेशन सेंटर का रिमोट का बटन दबाकर शुभारंभ किया है। आज से यह सेंटर ग्वालियर चंबल अंचल के सभी 8 जिलों में शुरू हो रहे हैं। यह सेंटर सिंगल विंडो पर काम करेंगी, जो अंतर विभागीय स्तर पर काम करेंगे। जिले स्तर पर शुभारंभ हुआ है। इन्वेस्टमेंट फैसिलिटेशन सेंटर उद्योगपतियों और निवेशकों के लिए बड़ी सौगात है। इसी के साथ सीएम मोहन यादव ने इन्वेस्ट एमपी पोर्टल को लॉन्च किया गया है। 120 इकाइयों को लैंड एलॉटमेंट लेटर जारी हुए। सीएम मोहन यादव मंच पर पांच उद्योगपतियों को लैंड अलॉटमेंट लेटर प्रदान कर रहे हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो