'देश में लोकतंत्र सिर्फ BJP के कारण ही बचा है', प्रकोष्ठ अभियान बैठक में CM मोहन यादव

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बुधवार को भाजपा के आयोजित प्रकोष्ठ और मोर्चा की सदस्यता अभियान बैठक में शामिल हुए। यहां उन्होंने कहा कि देश में लोकतंत्र सिर्फ BJP के कारण ही बचा है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव के लिए आज का दिन बहुत ज्यादा खास है। क्योंकि आज ग्वालियर में 'रीजनल इंडस्ट्रीज कॉन्क्लेव' होने वाला है। सीएम मोहन यादव जल्द ही कॉन्क्लेव शामिल होंगे। इस कॉन्क्लेव में शामिल होने से पहले सीएम मोहन यादव ने प्रदेश के भाजपा कार्यालय में आयोजित प्रकोष्ठ और मोर्चा की सदस्यता अभियान बैठक में शामिल हुए। बैठक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री मोहन यादव और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा एक साथ पहुंचे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम मोहन यादव ने भारतीय जनता पार्टी को दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बताया। उन्होंने यह भी कहा कि सिर्फ भाजपा के कारण ही देश में लोकतंत्र बचा हुआ है।

बीजेपी के कारण ही बचा है लोकतंत्र

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने अपने संबोधन में कहा कि भापजा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र ने हमारी छाती 56 इंच कर दी है ये गौरवान्वित करने वाला पल है। पीएम मोदी रूस भी जाते है और यूक्रेन भी जाकर शांति की बात कर रहे हैं। ये विचार नीचे तक ले जाना है। हम आप सबकों सरकार में अच्छे सुझाव के लिए भी आमंत्रित करेंगे। देश में लोकतंत्र केवल बीजेपी के कारण बचा हुआ है। कांग्रेस ने हमेशा झूठ बोलकर काम किया है, लोकतंत्र को लेकर क्या बोलेगी?

यह भी पढ़ें: MP Regional Industrial Conclave: ग्वालियर में जुटेंगे देश-विदेश के निवेशक, मुख्यमंत्री मोहन यादव करेंगे शुभारंभ

मजबूती से काम कर रही सरकार और संगठन

पूरा संगठन जमीनी स्तर पर सदस्यता अभियान में काम करेगा। प्रकोष्ठों से चर्चा करने के बाद सरकार अलग-अलग प्रकोष्ठों के हिसाब से योजना बनाएगी। जिससे प्रकोष्ठों को आम लोगों के साथ जोड़ा जाएंगा। इसी के साथ सीएम मोहन यादव ने ग्वालियर में रीजनल इन्वेस्टर सबमिट को लेकर कहा कि उन्हें इस बात की प्रसन्नता है। जब से प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है, तब से सरकार प्रदेश में निवेश को लेकर काम कर रही है। सरकार और संगठन प्रदेश में एक साथ चलकर मजबूती में काम कर रही है।

Open in App
Tags :