whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'चंबल की पवित्र भूमि पर भी बहाएंगे विकास की गंगा', कार्यक्रम में बोले CM मोहन यादव

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सुरजनपुर के एक कार्यक्रम में शामिल हुए। यहां उन्होंने कहा कि चंबल की पवित्र भूमि पर भी विकास की गंगा बहेगी।
02:17 PM Oct 10, 2024 IST | Pooja Mishra
 चंबल की पवित्र भूमि पर भी बहाएंगे विकास की गंगा   कार्यक्रम में बोले cm मोहन यादव

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बीते दिन सुरजनपुर जिले में प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र का उद्घाटन किया। साथ ही उन्होंने जिले में सीएम राइज स्कूल का भूमि-पूजन किया। इस दौरान सीएम मोहन यादव ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार में राज्य के चहुंमुखी विकास के लिए हरसंभव काम किए जा रहे हैं। इसके साथ ही चंबल की पवित्र भूमि पर भी विकास की गंगा बहेगी। विकास के किसी भी पहलू में चंबल का कोई भी क्षेत्र पीछे नहीं रहेगा।

Advertisement

दिमनी की भूमि लोगों की कर्मभूमि

सीएम मोहन यादव ने कहा कि सुरजनपुर के साथ ही दिमनी की धरती को पवित्र भूमि बनाना है। दिमनी कर्मशील लोगों की धरती है। दिमनी विधानसभा के विधायक और पूर्व केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की कर्मभूमि है। इस जमीन की बात ही अलग है। यहां की मिट्टी की खुशबू में भी एक अलग ही तरह की शक्ति महसूस होती है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: ‘भविष्य की चुनौतियों का सामना करने के लिए अत्याधुनिक निजी अस्पताल जरूरी’, मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले

Advertisement

इन विकास कार्यों हुआ घोषणा

इस दौरान सीएम मोहन यादव ने विधानसभा अध्यक्ष और क्षेत्रीय सांसद की तरफ से इस क्षेत्र के लिए की सभी मांगों को पूरा करने की घोषणा की है। सांसद की मांग के अनुसार दिमनी में क्वारी नदी को रोककर कमतरी बिरहरूआ-गोपी कंचनपुर के मध्य बांध निर्माण कार्य, कटेलापुरा पीडब्ल्यूडी मार्ग पर क्वारी नदी पर पुल निर्माण कार्य, सामुदायिक भवन, बड़ेगांव से महेबा का पुरा होकर अजनौधा बाया सिरमिती डोंगरपुर मार्ग, चैटा बरैथा में 33/11 केवी सब स्टेशन निर्माण कार्य, ग्राम लहर में 33/11 केवी सब स्टेशन निर्माण कार्य और ग्राम नयापुरा खिरेंटा में 33/11 केवी सब स्टेशन निर्माण कार्य की घोषणा की है, जिसमें 2 करोड़ खर्च आएगा।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो