whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'मध्य प्रदेश के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे', कार्यक्रम में बोले CM मोहन यादव

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने अपने संबोधन में कहा कि राज्य सरकार की तरफ से उज्जैन सहित पूरे प्रदेश के विकास में कोई कसर बाकी नहीं रहेगी।
07:36 AM Oct 14, 2024 IST | Pooja Mishra
 मध्य प्रदेश के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे   कार्यक्रम में बोले cm मोहन यादव

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बीते दिन उज्जैन के खाकचौक और डालडा मैदान मक्सी रोड में आयोजित दशहरा महोत्सव कार्यक्रम में शामिल हुए। यहां उन्होंने भगवान श्रीराम, माता सीता और हनुमान की पूजा-अर्चना की। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम मोहन यादव ने कहा कि राज्य सरकार की तरफ से उज्जैन सहित पूरे प्रदेश के विकास में कोई कसर बाकी नहीं रहेगी। इसके अलावा राज्य सरकार की तरफ से सभी तीज त्योहारों को पूरे धूमधाम से मनाया जाएगा।

Advertisement

होगा पूरे प्रदेश का विकास

अपने संबोधन में सीएम मोहन यादव ने कहा कि उज्जैन समेत पूरे प्रदेश का विकास होगा, सरकार इसमें कोई कसर बाकी नहीं रखेंगी। प्रदेश के हर एक व्यक्ति के जीवन से दुख के कांटे निकालकर खुशहाली लाने के लिए राज्य सरकार संकल्पित है। इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में शुरू की गई पीएम गति शक्ति से व्यापार में सुगमता, बेहतर कनेक्टिविटी, समय की बचत और विकसित भारत के लक्ष्य प्राप्ति को नई स्पीड मिली है। विकसित भारत के संकल्पों की सिद्धि में पीएम गति शक्ति अपना रचनात्मक योगदान दे रही है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: ‘इंडस्ट्री और इंवेस्टमेंट सेक्टर में मध्य प्रदेश ने बनाई नई पहचान’, कार्यक्रम में बोले CM मोहन यादव

Advertisement

हिंदू संस्कृति की यश गाथा

इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने कहा कि आज यहां जो आतिशबाजियां हो रही है, वह हमारी हिंदू संस्कृति की यश गाथा गा रही हैं। उन्होंने आगे कहा कि बुराई का प्रतीक कितना ही बड़ा और बलिवान क्यों न हो, लेकिन सच्चाई के तीर से उसकी डूठी का अमृत जल जाता है। उसके प्राण नष्ट होते हैं। राम राज्य की अवधारणा दुनिया में सबसे बेस्ट उदाहरण है। भगवान श्रीराम और श्रीकृष्णा को बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक माना जाता है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो