होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

1800 करोड़ की ड्रग्स फैक्ट्री पकड़े जाने पर बोले CM मोहन यादव, NCB-गुजरात ATS और राज्य पुलिस का संयुक्त ऑपरेशन

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने गुजरात- मध्य प्रदेश पुलिस और NCB के जॉइन्ट ऑपरेशन से राज्य में पकड़ी गई ड्रग्स फैक्ट्री को लेकर कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।
12:34 PM Oct 07, 2024 IST | Pooja Mishra
cm mohan yadav news
Advertisement

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव एक ओर जहां प्रदेश में औद्योगिक विकास के लिए लगातार कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ से रविवार को प्रदेश के राजधानी भोपाल में रविवार को एक बड़ी ड्रग्स फैक्ट्री पकड़ी गई है। इतना ही नहीं इस फैक्ट्री से 1800 करोड़ रुपये के ड्रग्स भी बरामद किए गए हैं। इस ऑपरेशन को गुजरात और मध्य प्रदेश की पुलिस ने एक साथ मिलकर अंजाम दिया है। इस मामले को लेकर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव और गुजरात के गृहमंत्री हर्ष संघवी ने दोनों राज्यों की पुलिस के काम की तारीफ की है।

Advertisement

नशे के खिलाफ राज्य सरकार की कार्यवाही

सीएम मोहन यादव ने कहा कि मध्य प्रदेश सरकार नशे के खिलाफ हर कार्यवाही में सभी केंद्रीय एजेंसियों और प्रदेश सरकारों का सहयोग करने के लिए प्रतिबद्ध है। इसके अलावा उन्होंने गुजरात सरकार के गृह राज्यमंत्री की तरफ से किए गए ट्वीट पर खुशी जाहिर की है। सीएम मोहन यादव ने कहा कि प्रदेश के अलग-अलग जगाहों पर नशे के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इसमें दूसरे राज्यों की पुलिस के साथ भी संयुक्त कार्रवाई भी शामिल है। इसी तरह से गुजरात ATS और NCB दिल्ली की तरफ से की गई कार्रवाई में मध्य प्रदेश पुलिस ने दोनों एजेंसियों का पूरा सहयोग किया है। जिससे राज्य में ड्रग्स फैक्ट्री का खुलासा हुआ और इसके आरोपी गिरफ्तार हुए, अब सभी दोषियों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी। प्रदेश के विकास के रास्ते में बाधा बनने वाली किसी भी अनैतिक गतिविधि को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: ‘सरकारी और प्राइवेट सेक्टर के साथ सशक्त होगा राज्य का स्वास्थ्य क्षेत्र’, MP के डिप्टी सीएम का बड़ा दावा

Advertisement

भोपाल पुलिस को सीएम का निर्देश

वहीं इस मामले को लेकर भोपाल पुलिस कमिश्नर ने कहा कि सीएम मोहन यादव के निर्देश के अनुसार भोपाल पुलिस द्वारा मादक पदार्थों के खिलाफ लगातार कड़ी कार्यवाही की जा रही है। इसके लिए प्रदेश में अभियान के तहत ऑपरेशन अंकुश चलाया गया है। इस ऑपरेशन के तहत अब तक 55 आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की गई है, वहीं 13 करोड़ रुपये के मादक पदार्थ जप्त किए गए हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
CM Mohan YadavMadhya Pradesh
Advertisement
Advertisement