whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'कोई भूखा न रहे, अन्न का एक भी दाना बर्बाद न हो', World Food Day पर CM मोहन ने दिलाया संकल्प

CM Mohan Yadav on World Food Day: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने World Food Day पर प्रदेश के लोगों को संकल्प दिलाते हुए कहा कि सभी को अच्छा खाना मिले, कोई भूखा न रहे और अन्न का एक भी दाना बर्बाद न हो।
07:40 PM Jun 07, 2024 IST | Pooja Mishra
 कोई भूखा न रहे  अन्न का एक भी दाना बर्बाद न हो   world food day पर cm मोहन ने दिलाया संकल्प

CM Mohan Yadav on World Food Day: आज पूरी दुनिया में 'विश्व खाद्य सुरक्षा दिवस' (World Food Day) मनाया जा रहा है। ऐसे में इस खास मौके पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भी प्रदेश के सभी लोगों को 'विश्व खाद्य सुरक्षा दिवस' की बधाई दी है। सीएम मोहन यादव ने कहा कि अन्न ही हमारे पूरे जीवन का आधार है। इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने सभी को संकल्प दिलाते हुए कहा कि सभी को अच्छा खाना मिले, कोई भूखा न रहे और अन्न का एक भी दाना बर्बाद न हो।

सीएम मोहन यादव ने दिलाया संकल्प

सीएम मोहन यादव ने अपने अधिकारिक X हैंडल पर पोस्ट को शेयर करते हुए प्रदेश के लोगों को 'विश्व खाद्य सुरक्षा दिवस' बधाई दी। उन्होंने अपनी इस पोस्ट में लिखा कि 'अन्नो वै ब्रह्म! जीवन का आधार है अन्न।' इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अनाज की हिफाजत ही हमारे जीवन की हिफाजत है। सीएम ने पोस्ट में लोगों को संकल्प दिलाते हुए आगे लिखा कि आज हम सब एक संकल्प लेते हैं कि सभी लोगों को अच्छा अनाज मिले, कोई भूखा न रहे और अन्न का एक भी दाना व्यर्थ न जाए।

यह भी पढ़ें:MP के सभी मंत्रियों-विधायकों के आए अच्छे दिन, मोहन सरकार देने जा रही है नया घर

'नमामि गंगे' अभियान

बता दें कि हाल ही में पर्यावरण दिवस के मौके पर सीएम मोहन यादव ने 'नमामि गंगे' अभियान की शुरुआत की थी। इस अभियान के तहत प्रदेश के सभी जल स्रोतों की साफ-सफाई करवाई जा रही है। इसके अलावा मध्य प्रदेश की 212 नदियों को गंगा में समाहित किया जा रहा हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो