whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

राजस्व महाभियान 2.0 में हुए 80 लाख मामलों के समाधान, CM मोहन यादव ने अधिकारियों को दी बधाई

CM Mohan Yadav on Revenue Mahabhiyan 2.0: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने राजस्व महाअभियान 2.0 की कामयाबी के लिए अधिकारियों और कर्मचारियों की टीम को बधाई दी
01:39 PM Sep 02, 2024 IST | Pooja Mishra
राजस्व महाभियान 2 0 में हुए 80 लाख मामलों के समाधान  cm मोहन यादव ने अधिकारियों को दी बधाई

CM Mohan Yadav on Revenue Mahabhiyan 2.0: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव प्रदेश को औद्योगिक और तकनीकी विकास के लिए लगातार काम कर रहे हैं। इसी के तहत प्रदेश में मोहन यादव सरकार द्वारा कई योजनाएं भी चलाई जा रही है। सीएम मोहन यादव ने बीते दिन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रदेश में नागरिकों की सुविधा के लिए चलाई गई राजस्व महाअभियान 2.0 की कामयाबी के लिए अधिकारियों और कर्मचारियों की टीम को बधाई दी। इस दौरान सीएम मोहन यादव ने कहा कि मध्य प्रदेश देश का पहला ऐसा राज्य है जहां एडवांस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर रजिस्ट्री और नामांतरण का काम शुरू किया है।

सीएम ने दी अधिकारियों को बधाई

सीएम मोहन यादव ने अधिकारियों एवं कर्मचारियों की टीम को बधाई देते हुए कहा कि प्रदेश में राजस्व महाअभियान का दूसरा चरण कारगर और सफल साबित हुआ है। राजस्व महाअभियान के साथ राज्य में जमीन संबंधी मामलों का समाधान तेजी के साथ किया जा रहा है। राजस्व महाअभियान के जरिए प्रदेश के 80 लाख राजस्व मामलों का समाधान किया गया है। मध्य प्रदेश सरकार जनसेवा और आम लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए प्रतिबद्ध है।

यह भी पढ़ें: बढ़ते अपराधों पर लगाम लगाने का मध्य प्रदेश सरकार का बड़ा कदम, लागू होगा लोक सुरक्षा कानून

88 लाख से ज्यादा E-KYC

सीएम मोहन यादव ने बताया कि राजस्व मामलों के जल्दी समाधान के लिए राज्य में 18 जुलाई से 31 अगस्त तक राजस्व महाअभियान 2.0 चलाया गया। इस महाअभियान के दौरान बंटवारा, नामांतरण, नक्शा तरमीम और अभिलेख दुरुस्ती के 49,15, 311 मामले हल किए गए। इसके साथ ही 88 लाख से ज्यादा E-KYC पूरी की गई हैं। इस महाअभियान के पहले चरण में 30 लाख से अधिक राजस्व मामलों का निराकरण किया गया था।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो